किसान पुत्र से घबराए कांग्रेस के राजघराने: MLA रामेश्वर शर्मा

28 June 2017

भोपाल। किसान संदेश यात्रा के दूसरे दिन हुज़ूर विधान सभा से विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा आज आदमपुर पहुँचे यहाँ श्री शर्मा ने बड़ी संख्या में उपस्थित किसान बंधुओ को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के अन्नदाताओं ने वह कालखंड देखा है जब दिग्विजय सिंह के राज में हमारे घर की बहन बेटियां बिजली के तारो पर कपडे सुखाया करती थी क्योंकि वह यह जानती थी इन तारो में राजा जी के रहते कभी करंट नहीं आ सकता यही मध्यप्रदेश है जहाँ 18 प्रतिशत की ब्याज दर से दिग्विजय सिंह सरकार किसानों से ब्याज वसूलती थी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा की शिवराज सरकार ने सत्ता में काबिज होते ही किसान भाइयों को जो सौगाते दी है उनसे कांग्रेस के राजघरानो की रसोई के बर्तन हिल गये है उन्होंने कहा कि किसान पुत्र मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्ज शब्द की परिभाषा को बदलते हुए प्रदेश के अन्नदाता को (-10) प्रतिशत की दर पर राशि उपलब्ध करायी जा रही है। श्री शर्मा ने कहा कि विकास के मापदंड शहरो एवं गाँवो में अलग नही है गांव में समृद्धि ओर खुशहाली के लिए अविस्मरणीय योजनाओं का श्रजन प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा किया गया। 

गाँवो में पीने के पानी के लिए नल जल योजना, खेत सड़क योजना, मुख्यमंत्री सड़क योजना, कृषि के लिए उपकरण आदि के लिए बजट में प्रावधान किया गया है। यही कारण है आज प्रदेश के गांव शहर की तुलना में कमजोर नही है। 

इस अवसर पर सर्वश्री केसर सिंह , जवाहर सिंह, विश्राम यादव, हरी किशन मालवीय, बलिराम कुशवाह, बटन लाल, तोरण सिंह, नवल सिंह, दुलार सिंह , किशोर सिंह, यशवंत सिंह, केवल सिंह, आशाराम गुर्जर, राजेश रघुवंशी ,राजू राजपूत, प्रशांत ठाकुर, मुकेश ठाकुर , सरपंच नेम नारायण, बद्री प्रजापति, बब्लू सोनी, खेमचंद केवट, लखन सिंह,  मुकेश मीना, अनीता गुर्जर सहित बड़ी संख्या में किसान बंधु उपस्थित रहे। 

29 जून को 10 गाँवो में किसान संदेश यात्रा लेकर पहुँचेंगे रामेश्वर 
विधायक हुज़ूर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा के नेतृत्व में 27 जून से हुज़ूर विधानसभा में चल रही किसान संदेश यात्रा के तारतम्य में 29 जून को विधायक रामेश्वर शर्मा रापड़िया , बगरोदा, बंगरसिया, दीपड़ी, रतनपुर, सुरैया नगर, अमरावत कलां, गोल, कजलिखेड़ा, बोरदा के किसान भाइयो के बीच जाकर भाजपा सरकार का संदेश किसान भाइयो से साझा करेंगे ।
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week