GOOGLE OPINION REWARDS APP यहां से DOWNLOAD करें, पैसे कमाएं

नई दिल्ली। यदि आप SMARTPHONE यूजर हैं और GOOGLE PLAY STROE के बारे में जानते हैं तो यह अवसर आपके लिए है। गूगल ने गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड की शुरूआत की है। इसमें भाग लेकर हरकोई पैसे कमा सकता है। यह कमाई इतनी होगी कि गूगल प्ले स्टोर से आप अपने पसंदीदा पेड एप खरीद पाएंगे और उसका आनंद उठा पाएंगे। गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड ऐप तुर्की, सिंगापुर के साथ भारत में लॉन्च कर दी गई है। इसके जरिए SURVEY के कुछ सवालों का जवाब देकर गूगल प्ले स्टोर पर क्रेडिट पाया जा सकता है। गूगल एक सर्वे पर 10 रुपए देगा।

कैसे काम करेगी गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप?
इसके लिए यूजर्स को गूगल द्वारा चलाए जा रहे सर्वे में सवालों के जवाब देने होंगे। सही जवाब के बदले यूजर्स को प्ले स्टोर के लिए लिए क्रेडिट दिया जाएगा। सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर में जाकर ऐप डाउनलोड करनी होगी। इसके बाद उन्हें कुछ बेसिक सवालों के जवाब देने होंगे। गूगल हर हफ्ते यूजर्स को सर्वे भेजेगा।

नया सर्वे आने पर यूजर के फोन में नोटिफिकेशन दिखेगा। ध्यान रखें कि सवालों के जवाब 24 घंटे से पहले देने होंगे। एक बार सर्वे एक्सपायर होने के बाद आप सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे। ऐप डाउनलोड करने के बाद यूजर से जुड़ी बेसिक इन्फॉर्मेशन पूछी जाएगी।

कैसे करें साइनअप
ओपिनियन रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड के बाद गूगल आपका नाम और पिन कोड पूछेगा। आप किस देश के नागरिक हैं, यह भी पूछा जाएगा। इसके अलावा आपकी उम्र, जेंडर, सालाना कमाई (इसका जवाब देना जरूरी नहीं) और भाषा भी पूछी जाएगी।

गूगल द्वारा यूजर को हर हफ्ते सर्वे भेजा जाएगा। गूगल का कहना है कि सारे सर्वे गुमनाम रखे जाएंगे और आपके जवाब किसी दूसरे यूजर से शेयर नहीं किए जाएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं है कि सवालों के जवाब देते ही आपको क्रेडिट मिलने लगेगा. इसके रिव्यू के बाद ही प्वाइंट्स पेमेंट किया जाएगा।
गूगल पर सर्वे करके पैसे कमाने के लिए एप डाउनलोड करने यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !