मैं हिंदू हूं, इसलिए फ्लाइट से उतार दिया: PAYAL ROHATGI VIDEO

BOLLYWOOD NEWS | कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी अचानक से चर्चा में छा गई हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर जेट एयरवेज द्वारा उन्‍हें जहाज में न चढ़ने दिए जाने का एक मामला उठाया है। ऐसे में इस पूरे मामले को जानने के बाद यूजर्स ने उल्‍टा उनकी ही क्‍लास ले ली है। 

जी हां बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी अक्‍सर ही अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्‍सर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रेसलर संग्राम सिंह के साथ खास मौकों पर देखी जाती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया पर जेट एयरवेज एयलांइस को लेकर एक मामला उठाया। साथ ही अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है। जिसमें उनका कहना था कि वह जेट एयरवेज की मुंबई-त्रिवेंद्रम के लिए ब्‍वॉयफ्रेंड संग्राम के साथ एयरपोर्ट गई थी। 

प्‍लेन का टाइम 6.50 am था और वह 6.20 am पर एयरपोर्ट पहुंची थीं। वह करीब आधा घंटे पहले पहुंची थी फिर भी जेट एयरवेज ने उन्‍हें जहाज में चढ़ने से रोक दिया। उन्‍होंने काफी कुछ कहा लेकिन एयरपोर्ट पर कोई कुछ नहीं सुन रहा था। उन्‍हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्‍होंने जेट एयरवेज के इस रवैये को लोगों तक पहुंचाने का प्‍लान किया और सोशल मीडिया पर पूरा मामला अपलोड कर दिया।
पायल का वीडियो बयान देखने के लिए यहां क्लिक करें
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !