काली कमाई लेकर भाग रहा था डॉक्टर, 70Km पीछा कर एसपी ने दबोचा

14 November 2016

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती में पुलिस अधीक्षक ने एक डॉक्टर का 70 किलोमीटर तक पीछा करते हुए उनके पास से 35 लाख रुपये बरामद किए, जिनमें 500 और 1000 के पुराने नोट थे। डॉक्टर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के सर्जन हैं। डॉक्टर के पास यह रकम कहां से आई और वह कहां ले जा रहे थे, इसके बारे में आयकर विभाग की टीम उनसे संतकबीरनगर कोतवाली में पूछताछ कर रही है।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जन है आरोपी
गोरखपुर के खजनी क्षेत्र के रहने वाले डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जन हैं। शनिवार की रात अपनी लग्जरी कार से लखनऊ से गोरखपुर आ रहे थे। हाईवे पर गश्त कर रहे एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने शक होने पर हरैया के पास उन्हें रुकने का इशारा किया. कार रोकने की जगह उन्होंने रफ्तार बढ़ा दी तो एसपी को शक हो गया। उन्होंने पीछा कर मुंडेरवा के पास कार रोकवा ली।

पूछताछ में एसपी को झूठ बताया
पूछताछ में डॉक्टर ने 10-15 लाख रुपये होने की बात कही। उनकी बात पर विश्वास कर एसपी ने उन्हें जाने दिया, लेकिन कुछ देर बाद सूचना मिली कि डॉक्टर के पास काफी रुपये हैं। इसके बाद एसपी ने दोबारा पीछा किया और संतकबीरनगर की मगहर चौकी पर कार रुकवाकर नोटों की गिनती कराई। एसपी ने बताया कि कार में 1000 और 500 के 35 लाख रुपये नकद मिले। पूछताछ में पता चला कि डॉक्टर ने दो महीने पहले ही प्रतिनियुक्ति पर मेडिकल कॉलेज में ज्वाइन किया है. इससे पहले चार साल तक वह गोरखपुर जिला अस्पताल में तैनात थे।  ( पढ़ते रहिए  bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।) 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week