दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कारोबारियों को धमकाया: शिकायत दर्ज, विरोध शुरू

अंकित त्यागी/सना जैदी/नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज हुई है। फल एवं सब्जी मंडी के प्रधान और अन्य लोगों ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में आरोप है कि उपमुख्यमंत्री ने कारोबारियों को धमकाया। फिलहाल सिसोदिया के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया के खिलाफ शिकायत को हथियार बनाते हुए ट्वीट कर कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज पीएम निवास जाकर सरेंडर करेंगे। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि मोदी जी आपकी हमसे दुश्मनी है, हमें गिरफ्तार कर लो पर दिल्ली के काम मत रोको। हम सब आपके सामने सरेंडर करने आ रहे हैं। मनीष सिसोदिया के साथ आम आदमी पार्टी के सभी विधायक 7आरसीआर के लिए रवाना हो गए हैं। इसके मद्देनजर रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन बंद किया गया।

आम आदमी पार्टी के सभी विधायक 7 आरसीआर जाकर दिल्ली पुलिस द्वारा फर्जी मामलों में उत्पीड़न के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। पार्टी का मानना है कि पीएमओ के इशारे पर फर्जी मामलों में पुलिस द्वारा विधायकों को परेशान किया जा रहा है।

मनीष सिसोदिया का कहना है कि वह गाजीपुर मंडी में सरप्राइज इंस्पेक्शन के लिए गए तो वहां उन्होंने अवैध कारोबार चला रहे लोगों को देखा। अवैध कारोबार चला रहे कुछ लोगों ने उनके खिलाफ धमकी देने की शिकायत करा दी। उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि मुझे यकीन है कि मोदी जी कल मेरे खिलाफ रंगदारी, हिंसा, लड़की छेड़ने जैसे आरोपों में बदलवाकर मुझे भी गिरफ्तार करने का इंतजाम कर लेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !