मप्र में 100 करोड़ का टैंकर घोटाला: दोगुनी कीमत में खरीदे गए टैंकर

छतरपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमित भटनागर ने भाजपा विधायकों पर 100 करोड़ रुपये के टैंकर घोटाले का आरोप लगाया है। जिसको लेकर उन्होंने छात्रशाल चौक पर प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया है।

आप के प्रदेश प्रवक्ता अमित भटनागर ने जिले के भाजपा विधायकों पर घोर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो जिले की जनता भीषण जल संकट के कारण गंदा पानी पीने को मजबूर है। आम आदमी पानी के कारण पलायन कर रहा है, पानी के कारण हत्या तक हो रही है। ऐसे में भाजपा जनता की मद्द करने के बजाये उन्हीं के नाम पर टैंकर घोटाला कर रहे है। 

100 करोड़ के घोटाले का आरोप
अमित ने कहा कि पूरे प्रदेश से विधयाक निधि से खरीदे गए टैंकरों में घोटाले की जानकारी मिल रही है। प्रदेश में भाजपा के विधायकों ने टैंकर खरीदी में 100 करोड़ से ज्यादा का घोटाला किया है। जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेंगी। 

इन विधयकों पर लगाया आरोप
ज्ञापन में छतरपुर विधयाक ललिता यादव द्वारा अपनी निधि व जनपत छतरपुर की 40 टैंकरों के घोटाले व बिजावर विधायक पुष्पेंद्रनाथ गुड्डन पाठक द्वारा 75 हजार का टैंकर 1 लाख 35 हजार में खरीदने की जांच व कार्रवाही की मांग की गयी है। साथ ही विधायकों द्वारा अपने क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्य में ठेकेदारों से गुंडा टैक्स पर रोक की मांग भी की गयी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !