उज्जैन में जहरीली चाय से 3 बच्चियों की मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के पाड़ल्या गांव में जहरीली चाय पीने से तीन बच्चियों की मौत की वजह का खुलासा हो गया है। बच्चियों की दादी ने ही चाय में चूहेमार दवा डाल दी थी।

पूरी घटना जिले झार्डा थाना इलाके के पाड़ल्या गांव की है। यहां रहने वाले कालाराम बागरी के परिवार के 11 सदस्यों की मंगलवार सुबह चाय पीने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई थी। जब तक कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले 4 वर्ष की जिन्नी पिता भगवान व उसकी बहन रानी 6 वर्ष की मौत हो गई।

आनन-फानन में पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, तब तक एक और बच्ची लक्ष्मी (3) ने भी दम तोड़ दिया। उधर, उल्टी-दस्त से पीड़ित भगवान, प्रकाश और मुन्नाबाई को उज्जैन जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसके अलावा शेष घायलों को गांव के पास ही महिदपुर स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी।

सूचना मिलते ही एसडीएम जगदीश गोमे, तहसीलदार विवेक सोनकर, एसडीओपी आरके राय, टीआई शंकरसिंह चौहान सहित स्वास्थ्य अमला भी पहुंच गया। जिसके जांच में पता चला कि घर की बुजुर्ग महिला ने चायपत्ती समझकर चूहेमार दवा इस्तेमाल किया था। पुलिस ने दादी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !