उमा भारती ने कहा: मैं अपने समर्थकों के लिए कुछ नहीं कर पाउंगी

गैरतगंज। राकेश गौर। तत्कालीन भाजश एवं अब भाजपा में शामिल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायकों के विधानसभा टिकिट का फैसला भाजपा आलाकमान के हाथ में है। प्रदेश में उनकी भूमिका का निर्धारण भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेगें तथा इस मुददे पर पार्टी के वरिष्ट नेता अभी विचार विमर्श कर रहे है।

यह बात भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुश्री उमा भारती ने रायसेन जिले के गैरतगंज दौरे में कही। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेष की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती गुरूवार की शाम रायसेन जिले के गैरतगंज मुख्यालय पहुंची। वे रायसेन जिले के भ्रमण के दौरान यहां पहुंची। गैरतगंज में उन्होने अपने अल्प समय के दौरे में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होने पत्रकारों से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ पुनः सरकार बनाएगी। राष्ट्रीय स्तर पर देष के विभिन्न राज्यों में विस चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी किए जाने का काम चल रहा है। 

पत्रकारों द्वारा तत्कालीन भाजष एवं अब भाजपा में शामिल प्रदेष के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायकों के विधानसभा टिकिट दिए जाने के सवाल पर सुश्री भारती ने कहा कि प्रत्याषी चयन का फैसला पार्टी आला कमान द्वारा किया जाएगा। वही म.प्र. के विधानसभा चुनावों में उनकी भूमिका के संबंध में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि प्रदेष में उनकी कहां और कैसी भूमिका होगी यह फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह करेगें। दौरे में उमा भारती के साथ सिलवानी विधायक देवेन्द्र पटेल भी मौजूद थे। गैरतगंज पहुंचने पर सुश्री भारती का नंदनी नगर स्थित पटेल निवास पर स्थानीय समाज सेवी देवेन्द्र पटेल एवं उनके साथियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !