सारे पटवारी, कलेक्टर के बाबू और रीडर रिश्वतखोर हैं: कृषिमंत्री GOURISHANKAR BISEN

Monday, May 8, 2017

सिवनी। मध्यप्रदेश के कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन ने एक बार फिर सुर्खियों वाला बयान जारी किया है। सिवनी में उन्होंने भरे मंच से कहा कि मध्यप्रदेश में हर पटवारी रिश्वत लेता है। कलेक्टर का बाबू, एसडीएम का रीटर खुलेआम रिश्वत लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कलेक्टर एसपी ठान लें तो जिले में एक गलत काम नहीं हो सकता। यदि जिले में भ्रष्टाचार, अपराध और रिश्वतखोरी है तो इसके लिए कलेक्टर और एसपी जिम्मेदार हैं। 

सिवनी में आयोजित किसान सम्मेलन में आए कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन पहले पटवारियों पर जमकर बरसे और कहा कि प्रदेश का कोई भी पटवारी मेरे सामने आकर सीने पर हाथ रखकर कहे दे की उसने कभी किसी काम के लिए कोई लेन देन न किया हो। कृषि मंत्री ने भ्रष्टाचार के लिए सीधे कर्मचारियों को दोषी ठहराते हुए रिश्वत खोरी का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कलेक्टर के बाबू, एसडीएम के स्टेनो बिना लेन देन के कोई काम करते ही नहीं हैं। 

चाय पीने के बहाने रिश्वत की मांग करते हैं। मंत्री बिसेन बोले जिले में अगर एसपी और कलेक्टर चाह ले तो कोई गलत काम नहीं हो सकता। अब अगर जिले में कोई जुआ-सट्टा और कोई भी गलत काम होता है तो कलेक्टर और एसपी जिम्मेदार माने जाएंगे और उन पर कार्रवाई होगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week