MP NEWS - जीतू पटवारी कुर्सी बचाने वास्तु बाबा की शरण में, पीसीसी में ताला जड़ा

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की कुर्सी खतरे में है। लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन उम्मीद के करीब भी नही रहा। प्रत्याशी अकेले चुनाव लड़ रहे थे। अब अपनी कुर्सी बचाने के लिए जीतू पटवारी वास्तु बाबा की शरण में पहुंच गए हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय, इंदिरा भवन के मुख्यद्वार पर ताला जड़ दिया है। 

दोष दरवाजे में नहीं पूरी पार्टी में है

पीसीसी कार्याीलय में जाने के लिए मुख्यद्वार के स्थान पर अब तक बंद रखे जा रहे दूसरे द्वार को खोला गया है। उधर, भाजपा ने मुख्य द्वार के सामने वाले द्वार को बंद करने पर तंज कसा कि पता नहीं कांग्रेस के नेता यह सच्चाई कब समझेंगे कि दोष दरवाजे में नहीं बल्कि उनमें व कांग्रेस में है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में इन दिनों साज-सज्जा का काम चल रहा है। दीवारों पर जो दरारें आ गई हैं, उन्हें भरकर पुताई कराई जा रही है। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बुधवार को इसका निरीक्षण किया था, तब मुख्य द्वार के सामने वाले लोहे के दरवाजे को बंद रखने के निर्देश दिए थे। सूत्रों का कहना है कि वास्तुविद के परामर्श पर ऐसा किया गया। इस दरवाजे के स्थान पर पास के ही लिकं रोड क्रमांक दो के सामने के दूसरे दरवाजे को खोल दिया गया था।

कमलनाथ भी ऐसे ही बाबाओं की बातों में आ गए थे

कमल नाथ के समय इसे बंद कर दिया था। वे मुख्य द्वार के स्थान पर सिंधु भवन जाने वाले मार्ग पर स्थित द्वार का उपयोग कार्यालय आने-जाने के लिए करते थे। पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि वास्तु दोष के कारण नहीं बल्कि भवन की साज सज्जा का जो काम चल रहा है, उसके कारण दरवाजा बंद किया है। उधर, संगठन प्रभारी राजीव सिंह का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है। दरवाजे को खोलने के लिए कह दिया है। 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस 116 से 66 पर आ गई थी

वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि दोष कांग्रेस नेताओं में है। उसे दूर करने के स्थान पर वे हमेशा भवन में ही वास्तु दोष ढूंढने में लगे रहते हैं। अब प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस का वास्तु दोष दूर करने के लिए हमेशा बंद रहने वाला द्वार खोल दिया गया और मुख्य द्वार पर ताला लटका दिया। इसके पहले कमल नाथ ने भी कई परिवर्तन किए थे और परिणाम यह हुआ कि कांग्रेस 116 से 66 पर आ गई थी। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !