JIO ने ₹ 888 माह की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश किया - Hindi News

स्ट्रीमिंग के शौकीनों को आकर्षित करने के लिए जियो ने एक रोमांचक पोस्टपेड ओटीटी बंडल प्लान पेश किया है। असीमित डेटा लाभों के साथ बेहतरीन स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया नया पोस्टपेड प्लान, जिसकी कीमत ₹ 888 प्रति माह है, जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

सहज स्ट्रीमिंग और असीमित कंटेंट एक्सेस की लगातार बढ़ती मांग के साथ, जियो का नया प्लान ग्राहकों को 30 एमबीपीएस की स्पीड पर असीमित डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, सब्सक्राइबर को 15 से ज़्यादा प्रमुख OTT ऐप्स तक एक्सक्लूसिव पहुँच मिलती है, जिसमें Netflix का बेसिक प्लान, Amazon Prime और JioCinema Premium जैसे लोकप्रिय प्लैटफ़ॉर्म शामिल हैं। यह व्यापक पेशकश बेस स्पीड प्लान के साथ असीमित मनोरंजन को सहजता से एकीकृत करती है, जिससे यूज़र्स को एक संपूर्ण डिजिटल अनुभव सुनिश्चित होता है।

चाहे वह नया सब्सक्राइबर हो जो असीमित मनोरंजन की दुनिया में गोता लगाना चाहता हो या 10 Mbps या 30 Mbps प्लान पर मौजूदा यूज़र हो, ₹ 888 का पोस्टपेड प्लान हर किसी की स्ट्रीमिंग ज़रूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। प्रीपेड प्लान वाले सभी मौजूदा यूज़र आसानी से नए पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कर सकते हैं और प्रीमियम OTT कंटेंट की भरमार तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अलावा, हाल ही में घोषित Jio IPL धन धना धन ऑफ़र भी इस प्लान पर लागू है। पात्र सब्सक्राइबर अपने Jio होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं - चाहे वह JioFiber हो या AirFiber।  31 मई 2024 तक उपलब्ध JIO DDD ऑफर विशेष रूप से चल रहे टी20 सीज़न के लिए तैयार किया गया है और यह पूरे क्रिकेट महाकुंभ के दौरान निर्बाध डिजिटल अनुभव सुनिश्चित करता है। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !