MP NEWS - अनूपपुर में महिला शिक्षक के संविदा कर्मचारी पति की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में महिला शिक्षक श्रीमती गंगा सोंधिया के पति एवं संविदा कर्मचारी श्री मुकेश सोंधिया की डेड बॉडी उनके किराए के घर में फांसी के बंदे पर लटकी हुई मिली है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन माना जा रहा है की पत्नी से लड़ाई के बाद मुकेश ने सुसाइड कर लिया है। क्योंकि एक दिन पहले दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था और पत्नी मुकेश को छोड़कर अपने मायके चली गई थी। 

सुखेंद्र राठौर के मकान में किराए पर रहता था

कृषि विभाग अनूपपुर के आत्मा परियोजना में संविदा लेखापाल के पद पर पदस्थ 36 वर्षीय मुकेश पिता स्व सतानंद सोंधिया निवासी कोतमा कालरी थाना भालूमाड़ा का स्थाई निवासी था। अनूपपुर में पदस्थ होने के बाद से विगत तीन-चार वर्षो से अनूपपुर नगर के वार्ड क्रमांक तीन पीएचई आफिस के पास सुखेंद्र राठौर के मकान में किराए से लेकर ऊपर वाले कमरे में पत्नी एवं परिवार के साथ रहते थे। 28 अप्रैल रविवार को संभवतः पति-पत्नी के मध्य वाद-विवाद के कारण पत्नी अपने भाई को बुलाकर अपने मायका बुढ़ार चली गई थी। जिसके बाद रात आठ बजे के मध्य तक मुकेश आसपास ही रहा है।

सुबह न उठने और न दिखने पर हंड्रेड डायल पुलिस को बुलाया

बताया गया सोमवार की सुबह मुकेश के ना उठने और ना दिखने पर मकान मालिक के स्वजनों द्वारा देखा गया तो मुकेश अपने कमरे में सीलिंग फैन से साड़ी से गर्दन में फांसी लगाकर लटका हुआ था। यह सूचना डायल-100 पुलिस को मिलने पर आरक्षक कपिल सोलंकी, पायलट जितेंद्र यादव तत्काल मौके पर पहुंचें। बाद में सूचना मिलने पर कोतवाली थाना अनूपपुर में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक आर एन तिवारी प्रधान आरक्षक राजकुमार साहू घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को फांसी से उतरवा कर पंचनामा के लिए हुए जिला अस्पताल के शव वाहन से जिला अस्पताल ले गए। 

ड्यूटी डाक्टर से शव परीक्षण कराने बाद मृतक की शव का अंतिम संस्कार हेतु स्वजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की है। घटना की जानकारी मिलने पर उप संचालक कृषि एनडीगुप्ता विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया गया मृतक की पत्नी गंगा सोंधिया शासकीय माडल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अनूपपुर में उच्च श्रेणी शिक्षक के पद पर पदस्थ है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !