Upcoming IPO - सिर्फ 7 दिन में 39% रिटर्न पाने का मौका, Trust Fintech IPO GMP Trend


यदि आप शॉर्ट टर्म इन्वेस्टमेंट पसंद करते हैं तो मात्र 7 दिनों में 39% रिटर्न पाने का मौका आने वाला है। 25 साल पुरानी Fintech कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है। ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स की जबरदस्त डिमांड है और आईपीओ प्राइस से 39% अधिक पर इसकी लिस्ट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

About Trust Fintech Limited in Hindi

ट्रस्ट फिंटेक लिमिटेड कंपनी 25 साल पुरानी है। 1998 में स्थापित हुई थी। Mr. Hemant Padmanabh Chafale, Mr. Sanjay Padmanabh Chafale, Mr. Heramb Ramkrishna Damle, Mr. Anand Shankar Kane and Mr. Mandar Kishor Deo इस कंपनी के प्रमोटर्स है। जिनके पास कंपनी के 93.51% शेयर्स हैं। कंपनी का ऑफिस नागपुर महाराष्ट्र में है। कि यह कंपनी सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का काम करती है। मुख्य रूप से कोर बैंकिंग सॉफ्टवेयर, आईटी सॉल्यूशंस, ERP Implementation, Customized Software Solutions Development, SAP B1, एवं Offshore IT services देती है। 

कमर्शियल और कॉर्पोरेट बैंकों को देने के लिए कंपनी के पास 10 से ज्यादा सॉफ्टवेयर है। 
  1. Core Banking, 
  2. Loan Origination, 
  3. GST Compliance, 
  4. Financial Accounting, 
  5. Billing, 
  6. SAP B1 services, 
  7. add-on modules for statutory report generation, 
  8. ATM reconciliation, 
  9. anti-money laundering, 
  10. agency banking, 
  11. mobile banking. 

TrustBankCBS - कंपनी का सबसे प्रमुख प्रोडक्ट है। यह सभी ग्राहकों के लिए उनके इंफ्रास्ट्रक्चर के हिसाब से फ्लैक्सिबल हो जाता है। 

यह कंपनी भारत के अलावा Srilanka, Nepal, California, Ghambia, Tanzania, Ghana, Liberia, Nigeria, Zimbabwe एवं अन्य कई देशों की वित्तीय संस्थानों और बैंकों को सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के ऑफिस नागपुर के अलावा पुणे और मुंबई में भी है। 

Trust Fintech Limited Financial Information 


कंपनी के रेवेन्यू में 26.12% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 200.92% की वृद्धि हुई है। कंपनी के ऊपर बाजार का कोई कर्जा नहीं है उल्टा बाजार पर कंपनी का कर्जा है। 

Trust Fintech IPO opening closing listing date

  • कंपनी का आईपीओ दिनांक 26 मार्च को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 28 मार्च है। 
  • अलॉटमेंट 2 अप्रैल रिफंड्स 3 अप्रैल को होंगे।
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट भी 3 अप्रैल को होंगे। 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 4 अप्रैल 2024 मिली है। 

Trust Fintech IPO Investment and GMP trend

  • Face Value ₹10 per share
  • Price Band ₹95 to ₹101 per share
  • Lot Size 1200 Shares 
  • Investment ₹121,200
  • GMP trend 39.6%
शेयर बाजार में सूचीबद्ध होने से पहले ही कंपनी का ₹10 मूल्य का शेयर ₹101 का हो गया है। यानी 25 साल में 10X हो गया है। कंपनी के बही खाता और संचालकों की कुंडली पढ़ने के बाद ग्रे मार्केट में कंपनी की डिमांड बढ़ गई है। आईपीओ प्राइस 101 रुपए है परंतु ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में इस कंपनी की Estimated Listing Price 141 रुपए होगी। यानी जो भी व्यक्ति इस कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा, अपने इन्वेस्टमेंट पर सिर्फ 7 दिनों में 39% से अधिक रिटर्न मिल सकता है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !