KANNAUJ से BHOPAL आए सेना के जवान की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली, राधिका पैलेस की घटना


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारत टॉकीज चौराहे के पास स्थित राधिका पैलेस होटल में जल सेना की एक जवान की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने बताया कि वह आधिकारिक यात्रा पर थे। 

कन्नौज उत्तर प्रदेश के पुष्पेंद्र कुमार की भोपाल में मृत्यु, ऑफिस के काम से आए थे

पुलिस थाना मंगलवारा भोपाल ने बताया कि, मूलरूप से शरीफपुर कन्नौज यूपी निवासी पुष्पेन्द्र कुमार पाल (26) नेवी में पदस्थ थे। शुक्रवार 22 मार्च को वह कार्यालयीन काम से भोपाल आए थे। सुबह 8 बजे वह भारत टॉकीज चौराहे के पास राधिका पैलेस होटल के कमरा नंबर 8 में चैक-इन हुए थे। होटल के रिसेप्शनिस्ट मुनव्वर खान ने रविवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना दी कि शनिवार रात से नेवी कर्मचारी का कमरा भीतर से बंद है।

दरवाजा खोला तो लटका मिला शव

कॉल करने पर भी वह रिसीव नहीं कर रहे हैं। सूचना मिलते ही मंगलवारा पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह दरवाजा खोला गया तो भीतर पुष्पेन्द्र पाल की डेड बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। चादर से फांसी का फंदा बनाया गया था। पुलिस ने मौका-मुआयना किया लेकिन घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट अथवा किसी अन्य प्रकार का दस्तावेज नहीं मिला।

कॉल कर परिजनों को दी सूचना

मोबाइल में मिले नंबर व होटल में नोट कराए नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों ने बात कर घटना की सूचना दी। परिजनों ने घटना को लेकर कोई वजह नहीं बताई है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार जनों के बयानों के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल संदिग्ध मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !