कंगना रनौत के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया, पढ़िए ताजा स्थिति ELECTION NEWS

भारत में लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अब भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के समर्थन में बयान जारी किया है। कंगना के प्रति कांग्रेस पार्टी की ओर से जो प्रतिक्रिया व्यक्त की गई थी। उसे महिला समाज का अपमान बताया जा रहा है। 

कंगना रनौत पर इतने कमेंट क्यों हो रहे हैं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो शक्तियों को नकारेगा और मातृशक्ति को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा, उन्हे जनता सीख सिखाएगी। यह दिन ज्यादा दूर नहीं है। इससे पहले भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कंगना रनौत के समर्थन में बयान जारी किए। दरअसल कंगना रनौत, हिमाचल प्रदेश की जिस लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी हैं, उसका नाम मंडी है। अब इसी बात को लेकर तरह तरह के बयान जारी हो रहे हैं। मंडी और कंगना रनौत को जोड़कर काफी कुछ कहा जा रहा है। 

कंगना रनौत के कई पुराने बयान सामने आ रहे हैं

अब कंगना रनौत के कई पुराने बयान सामने आ रहे हैं। ट्वीटर पर ​स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि कंगना रनौत ने बयान जारी किया था कि गाय का मांस खाने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने एक बार बॉलीवुड के खिलाफ भाजपा के अभियान का भी विरोध किया था। वैसे भी इस चुनाव में कोई रंग नहीं था। पूरा चुनाव एकतरफा सा हो गया था। कंगाना कंट्रोवर्सी से माहौल थोड़ा चुनाव जैसा हो गया है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !