BHOPAL NEWS - एमपी नगर में आग, कई दुकानें और CAR जलकर राख


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े कमर्शियल इलाके एमपी नगर के ऑटोमोबाइल मैकेनिक मार्केट में बीती रात आग लग गई। यह आग एक कपड़ की दुकान से शुरू हुई। स्क्रैप में कुछ विस्फोटक सामग्री थी। उसमें ब्लास्ट होने के कारण आग आसपास फैल गई। आग को कंट्रोल करने में 10 फायर ब्रिगेड और 2 घंटे का समय लगा। कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन संपत्ति का काफी नुकसान हुआ। 

नफीस खान की दुकान में धमाके भी हुए

सबसे पहले नफीस खां की स्क्रेप दुकान में आग लगी। फिर फैलते चली गई और कुछ ही देर में दूसरी दुकानें भी जलने लगीं। स्क्रेप गोदाम में इंजन ऑइल के ड्रम और कारों का दूसरा सामान भी रखा था। इसके चलते गोदाम में तेज धमाके हुए। आग में मैकेनिक मार्केट और सामने बने मकान के एक रहवासी की कार सहित कुल तीन कार जली हैं। स्क्रैप सेंटर के सामने बने मकान में रखी नई कार भी जल गई। घर की पार्किंग में कार खड़ी थी लेकिन, स्क्रैप सेंटर में सामान में आग से हुए धमाके से निकली चिंगारी से पार्किंग में रखी कार में आग लग गई।

दुकानों में आग लगने की सूचना पर फतेहगढ़, माता मंदिर, भेल, बैरागढ़ सहित अन्य फायर स्टेशन से 10 दमकल आग को बुझाने भेजे गए। आग मैकेनिक मार्केट के नजदीक नफीस के स्क्रेप गोदाम से शुरू हुई थी, जिसने देखते ही देखते आसपास की दुकानों में फैल गई। आग से इलेक्ट्रोनिक्स मटेरियल और ऐसी रिपेयरिंग की दुकान भी जल गई।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !