MP NEWS - रीवा में 26 जनवरी के लड्डू खाने से 60 बच्चे बीमार

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्कूल में बच्चों को वितरित किए गए लड्डू और पूरी सब्जी खाने से 60 बच्चे बीमार पड़ गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने बताया कि बच्चे फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं यानी पूरी सब्जी और लड्डू में से कोई एक अथवा सब कुछ खराब था। 

मामला रीवा जिले के सिरमौर तहसील के पड़री का है गणतंत्र दिवस पर प्रायमरी स्कूल में ध्वज वंदना के बाद बच्चों को मध्यान्ह भोजन दिया गया था जिसमें पूड़ी-सब्जी और लड्डू परोसा गया था। भोजन करते ही बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी। बच्चों को अचानक उल्टी और घबराहट होने लगी। जिसके बाद बच्चों को सिरमौर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस मामले को लेकर सिरमौर SDOP उमेश प्रजापति ने बताया कि बच्चों का इलाज जारी है। बच्चों ने जो खाना खाया था उसका सैंपल ले कर जांच के लिए भी भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !