MP NEWS - कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने माना भाजपा की ऐतिहासिक जीत का कारण लाडली बहना

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी को मिले रिकॉर्ड बहुमत के कारण की तलाश लगातार जारी है। एमपी के मन में मोदी और अमित शाह का मैनेजमेंट तो सभी समान रूप से स्वीकार कर रहे हैं परंतु लाडली बहना योजना के योगदान को लेकर बहस चल रही है। इसके बीच कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी का कहना है कि, भाजपा की जीत में लाडली बहना योजना का बड़ा योगदान है। श्री जीतू पटवारी राजधानी भोपाल में दैनिक भास्कर मोबाइल ऐप के पत्रकारों से बात कर रहे थे।

लोग मानें या न मानें, कांग्रेस की हार का मुख्य कारण लाड़ली बहना

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, भारतीय जनता पार्टी के कई नेता मध्य प्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए लाडली बहना योजना को प्रमुख कारण नहीं मानते। राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने तो कई बार खुलेआम यह बात दोहराई है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी की रिपोर्ट, श्री कैलाश विजयवर्गीय से बिल्कुल अलग है। श्री जीतू पटवारी का कहना है कि, - लोग मानें या न मानें कांग्रेस की हार का मुख्य कारण लाड़ली बहना का असर था। श्री पटवारी ने कहा कि मैं मानता हूं कि कई कारणों के चलते चुनाव हारा। पार्टी अब सामूहिक नेतृत्व के साथ आगे बढ़ेगी। लोगों की योग्यता का पूरा उपयोग करेंगे।

दूल्हे को निर्वासित करके देवर से शादी करवा दी

श्री जीतू पटवारी ने कहा कि, मैं अपनी बात साफगोई से रखता हूं। किसी को क्रिटिसाइज या पुश नहीं कर रहा, लेकिन हमारी पार्टी की रिसर्च के बाद जो बात सामने आई है मैंने वो बताई है। भाजपा के अंदरूनी मसले पर मैं कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि भाजपा ने जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने जनता को चेहरा किसी और का दिखाया और शादी किसी और से कर दी। उन्होंने शिवराज जी को आगे किया, उनसे भाषण दिलाए, लाड़ली बहना को पैसे देने के वादे करवाए। अब पैसे देने के वादे से भी आप मुकर रहे हो और शिवराज जी को गायब कर दिया। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !