MP NEWS - मंदसौर में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ महिला आरक्षक ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया

मध्य प्रदेश के मंदसौर में आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर श्री वैभव ठाकुर के खिलाफ एक महिला आरक्षक ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। महिला थाना प्रभारी सुश्री अनुराधा गिरवाल ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुरजानिया ने बताया कि सब इंस्पेक्टर श्री ठाकुर अपने घोषित पति पर नहीं मिले हैं। उनकी तलाश में पुलिस पार्टी रवाना हुई है। 

महिला आरक्षक की शिकायत, सब इंस्पेक्टर पर आरोप

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने 19 दिसंबर को पुलिस को आवेदन दिया था। इसमें पीड़िता ने बताया कि एसआई वैभव ठाकुर उस पर बुरी निगाह रखते है। पीड़िता के दिए आवेदन के अनुसार, दिनांक 10 दिसंबर को एसआई उसे विभागीय कार्य के लिए गरोठ ले गए थे, इस दौरान एसआई ने शराब के नशे में गलत बातें करते हुए छेड़छाड़ की कोशिश की थी। अधिकारियों को शिकायत की बात कहने पर एसआई ने दूसरे दिन माफी मांग ली थी।

इसके तीन चार दिन बाद एसआई ने पीड़िता को एक कार्रवाई के सिलसिले में लिए नाहटा चौराहा बुलाया और साथ ले गए। यहां भी आरोपी एसआई ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की, विरोध करने पर आरोपी ने कॅरियर बर्बाद करने की धमकी दी। पीड़िता ने एसआई की हरकतों की बात अपने पति को बताई। इसके बाद महिला थाना पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया।

महिला थाना प्रभारी अनुराधा गिरवाल ने नियमानुसार शिकायत प्राप्त होने पर सब इंस्पेक्टर श्री वैभव ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(ए)(1)(2), 354(डी), 506, 342 के अंतर्गत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दूसरे पक्ष श्री गौरव ठाकुर से संपर्क स्थापित नहीं हो पाया। उनकी ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है और ना ही समाचार लिखे जाने तक श्री गौरव ठाकुर की ओर से दर्ज किए गए मामले को चुनौती दी गई है। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !