BHOPAL NEWS - विश्वास सारंग की सीट बचाने बच्चों को पढ़ाई छोड़नी पड़ी

Bhopal Samachar
कैबिनेट मंत्रियों के बारे में माना जाता है कि वह अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं और चुनाव में कोई उन्हें पराजित नहीं कर सकता परंतु इस बार ऐसा नहीं है। राजधानी भोपाल में शिवराज सिंह सरकार के सबसे पावरफुल मंत्री विश्वास सारंग की स्थिति कितनी ज्यादा कमजोर थी, इसका अनुमान केवल इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी बेटी भूमिका और बेटे उत्सव को पिता विश्वास सारंग की सीट बचाने के लिए अपनी पढ़ाई तक छोड़नी पड़ी। 

पूरा सारंग परिवार दिन-रात चुनाव प्रचार कर रहा है 

राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा सीट पर श्री विश्वास सारंग तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। इससे पहले इनके पिता स्वर्गीय श्री कैलाश नारायण सारंग चुनाव लड़ते थे। श्री कैलाश सारंग न केवल नरेला विधानसभा सीट बल्कि पूरे भोपाल और मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित नेता थे। श्री विश्वास सारंग उत्तराधिकार में उनके निर्वाचन क्षेत्र प्राप्त करने में तो सफल रहे परंतु स्वर्गीय श्री कैलाश नारायण सारंगी जैसी राजनीति नहीं कर पा रहे हैं। यही कारण है कि अपनी परंपरागत सीट पर श्री विश्वास सारंग की स्थिति कमजोर हो गई है। 

बेटी भूमिका एवं बेटा उत्सव सारंग दोनों कानून (LAW) के विद्यार्थी हैं, जमीन से जुड़े हुए हैं और परिस्थितियों को समझते हैं। इसलिए दोनों ने अपने पिता श्री विश्वास सारंग की सीट बचाने के लिए पढ़ाई छोड़ दी। दोनों बच्चे 24X7 चुनाव प्रबंधन एवं प्रचार में लगे हुए हैं। श्री विश्वास सारंग की पत्नी श्रीमती रूमा सारंग कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव प्रचार कर रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!