MP NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी 2 साल के बच्चे के नाम पर वोट मांग रहे हैं

जन सेवा की लत का शिकार नेता चुनाव जीतने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाते हैं। मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही किया जा रहा है। आगर मालवा से वर्तमान विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री विपिन वानखेड़े अपने 2 साल के बेटे को चुनाव प्रचार में लगा दिया। बच्चे के नाम पर वोट मांग रहे हैं। 

वीडियो वायरल - पिता को वोट के लिए 2 साल का बच्चा पैर छू रहा है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 2 साल का बच्चा गले में कांग्रेस पार्टी का स्कार्फ डालकर लोगों के पैर छू रहा है। हाथ मिला रहा है। इस बच्चे का नाम रिदित वानखेडे़, उम्र 2 वर्ष है। यह आगर मालवा के विधायक श्री विपिन वानखेड़े का सुपुत्र है। वीडियो स्वयं श्री विपिन वानखेड़े ने शेयर किया है। मासूम बच्चे के चेहरे को देखकर सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों का वात्सल्य उमड़ पड़ता है, परंतु यह एक गंभीर विषय है। 

भले ही रिदित, विधायक श्री विपिन वानखेड़े की संतान है परंतु एक दो साल के मासूम बच्चे को इस प्रकार जनसंपर्क के लिए प्रशिक्षित करना और उसकी मासूमियत का चुनावी फायदा उठाना उचित और प्रशंसा योग्य तो नहीं है। कहीं ऐसा ना हो कि अगले चुनाव में मासूम बच्चे चुनाव प्रचार का उपकरण बन जाए। आज अपना बच्चा है, कल रिश्तेदारों के बच्चों का उपयोग हो सकता है। कुछ सालों बाद चुनावी तैयारी में चुनाव से दो-तीन साल पहले बच्चा पैदा करना भी शामिल हो जाए। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !