BHOPAL NEWS - पुलिस अधिकारी दंपति की बेटी की संदिग्ध मौत, दोनों चुनाव ड्यूटी पर थे

मध्य प्रदेश पुलिस,सीहोर में एडिशनल एसपी के पद पर पदस्थ राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी श्री संदीप दीक्षित एवंभोपाल में पदस्थ एडिशनल पुलिस कमिश्नर श्रीमती शालिनी निरीक्षक की 17 वर्षीय बेटी मेहती उर्फ मैत्री दीक्षित की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। 9 मंजिला रिवेयरा हाइट्स की छत से नीचे गिरी और उसकी मृत्यु हो गई।

गुरुवार रात पौने नौ बजे निकली थी

घटना भोपाल शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित रिवेयरा हाइट्स कवर्ड कैंपस कॉलोनी की है। यहां मृतक छात्रा मेहती उर्फ मैत्री की नानी रहती हैं। कमला नगर थाने की टीआइ निरूपा पांडेय के अनुसार, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि छात्रा चार इमली स्थित अपने घर से गुरुवार रात करीब पौने नौ बजे अपनी दादी को यह बताकर निकली थी कि वह नानी के घर जा रही है।

नानी नहीं मिली तो छत से कूद गई

वह रिवेयरा हाइट्स कवर्ड कैंपस कॉलोनी में आठवीं मंजिल पर स्थित अपनी नानी के घर पहुंची थी, लेकिन वहां उसको नानी नहीं मिलीं। पुलिस का कहना है कि, इसके बाद वह एक मंजिल ऊपर की तरफ गई और नौवीं मंजिल से नीचे कूद गई। पुलिस ने शव को हमीदिया अस्पताल की मर्च्युरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की बारीकी से जांच करने के निर्देश दिए हैं। 



 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !