MP NEWS- सतना में जीएसटी इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस ने बताया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सतना जिले में रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए जीएसटी इंस्पेक्टर श्री एसके गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

पुलिस की ओर से बताया गया कि कृषि उपकरण के डीलर श्री खेमचंद शर्मा द्वारा शिकायत की गई थी। उन्होंने बताया था कि वह कोटर रोड में हार्वेस्टर डीलर की एजेंसी चलाते है। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के नाम पर जीएसटी इंस्पेक्टर श्री एसके गुप्ता द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है। प्राप्त शिकायत का वेरिफिकेशन एवं ऑडियो एविडेंस कलेक्ट करने के बाद एचपी लोकायुक्त पुलिस रीवा ने ट्रैप दल का गठन किया। प्लानिंग के अनुसार डीलर रिश्वत देने के लिए तैयार हो गया। 

शिकायतकर्ता को केमिकल युक्त नोट दिए गए। जैसे ही रिश्वत की रकम का आदान-प्रदान हुआ। मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने जीएसटी इंस्पेक्टर एसके गुप्ता को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने पर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। विधिवत गिरफ्तारी के बाद नियम अनुसार जमानत पर रिहा कर दिया गया।  

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!