Stock Market - कृषि उपकरण, साड़ियां या इस्पात, किसमें ज्यादा प्रॉफिट, पता लगाओ- पैसा कमाओ

क्या बता सकते हैं, किसी बिजनेस में सबसे ज्यादा प्रॉफिट होता है। साड़ियों के थोक कारोबार में, ट्रैक्टर एवं कृषि उपकरणों की मैन्युफैक्चरिंग में या फिर लोहे के पाइप और ट्यूब की मैन्युफैक्चरिंग में। यदि आप इस सवाल का सटीक जवाब तलाश सकते हैं तो अगले एक महीने में आप अपने इन्वेस्टमेंट पर 15% तक प्रॉफिट कमा सकते हैं। 

एक महीने में 1 लाख कामना है तो 10 सवालों के जवाब पता करो

आपको कोई बिजनेस करने की जरूरत नहीं है सिर्फ जानकारी जुटाना की जरूरत है। दोस्त, पड़ोसी या रिश्तेदारों के बारे में कोई जानकारी प्राप्त करने के लिए समय खर्च करने से अच्छा है उपरोक्त इंडस्ट्री और कंपनियों के बारे में छानबीन करें। पता करें कि इंडो फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड, सरस्वती साड़ी डिपो लिमिटेड और विभोर स्टील ट्यूब्स लिमिटेड, यह तीनों कंपनियां क्या काम कर रही है। कब से कम कर रही है। इन कंपनियों के संचालक कौन है। उनके पास कितना एक्सपीरियंस है। कंपनियों के पास कितनी प्रॉपर्टी है और इन कंपनी के संचालकों ने कितना कर्जा ले रखा है। सबसे बड़ी बात की इनका मार्केट साइज क्या है। यदि किस्मत ने साथ दिया तो यह कितने ऊपर तक जा सकती है। ऐसे ही कुछ 10 सवालों के जवाब यदि आपने पता कर लिए तो आप घर बैठे-बैठे अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 

Upcoming IPU october 2023

अक्टूबर के महीने में उपरोक्त तीनों कंपनियों का आईपीओ आने वाला है। अभी तक तीनों कंपनियों के मालिक बैंक या परिचितों से कर्जा लेकर कंपनी चला रहे थे लेकिन अब बड़ा काम करना चाहते हैं। ज्यादा पैसा चाहिए इसलिए शेयर बाजार में पब्लिक से पैसा मांगने आए हैं। सितंबर के महीने में एक कंपनी के आईपीओ ने लिस्टिंग के दिन 26% का रिटर्न दिया है। बाजार में माना जा रहा है कि इन तीनों में से कोई एक कंपनी 15% तक का रिटर्न देगी। यदि आप इन तीनों कंपनियों की कुंडली निकाल सकते हैं तो यकीन मानिए आपके इन्वेस्टमेंट पर 15% का रिटर्न आपको ही मिलेगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !