SBI खाता धारकों को फेस्टिवल शॉपिंग पर ₹5000 का फायदा, लास्ट डेट 31 जनवरी - HINDI NEWS

भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने खाताधारकों को फेस्टिवल शॉपिंग पर फायदा पहुंचाने के लिए कई योजनाएं लांच की है। इनमें से एक ऑटो लॉन्च से संबंधित है। यदि आप 14 अक्टूबर के बाद और 31 जनवरी से पहले CAR आदि कोई वाहन खरीदने हैं तो आपको लगभग ₹5000 का फायदा होगा। फायदे की राशि कम और ज्यादा भी हो सकती है। 

भारतीय स्टेट बैंक ने घोषणा की है कि यदि ऑटोमोबाइल सेक्टर में खरीदारी और करने वाले उनके ग्राहक, उनसे लोन लेते हैं तो प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी। एसबीआई द्वारा ऑटो लोन पर लगभग 1% प्रोसेसिंग फीस ली जाती है। यानी यदि आप 5 लाख रुपए लोन लेते हैं तो लगभग ₹5000 प्रोसेसिंग फीस अदा करनी पड़ती है जो इस ऑफर के चलते नहीं करनी पड़ेगी। इस प्रकार आपको ₹5000 का फायदा होगा। यदि लोन की रकम ज्यादा है तो फायदे की रकम भी ज्यादा होगी। 

एसबीआई कार लोन के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया 

  • आयु सीमा- 21 से 65 वर्ष के बीच। 
  • वार्षिक आय- कम से कम 250000 रुपए। 
  • कितना लोन मिलेगा- 10 लाख रुपए तक की कर के लिए 50% और इससे महंगी कर के लिए 60% तक 
  • क्रेडिट स्कोर- हाईएस्ट होना चाहिए। 
  • ब्याज दर- दिनांक 30 सितंबर को MINT के अनुसार 7.75% थी लेकिन इस ऑफर में ब्याज दर 8.80% से 9.70% तक बताई गई है। 

कृपया लोन के लिए अप्लाई करते समय सभी सवालों के जवाब पूछें। यह भी देखें कि जो जानकारी मौखिक रूप से दी जा रही है वह लिखित रूप से किसी दस्तावेज़ में है या नहीं और यह जरूर पूछे कि यदि इस ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं तो क्या ब्याज दर में कोई परिवर्तन होगा।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !