BHOPAL NEWS- महिला शिक्षक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, इन्वेस्टिगेशन शुरू

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला एवं शासकीय शिक्षक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। घटना के समय घर में महिला शिक्षक के अलावा उसके दोनों बच्चे थे। मामला हत्या अथवा आत्महत्या दोनों का हो सकता है क्योंकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और अब तक आत्महत्या के लिए कोई वजह भी सामने नहीं आई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पति की मृत्यु के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिली थी

भोपाल के मिसरोद पुलिस थाने के प्रभारी श्री रास बिहारी शर्मा ने बताया कि श्रीमती रेखा परिहार, उम्र 35 वर्ष, निवासी सागर विला कॉलोनी मिसरोद, मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली है। उनके पति की मृत्यु के बाद उन्हें मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग में में शिक्षक के पद पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। भोपाल जिले के एक शासकीय विद्यालय में पदस्थापना थी। उनके साथ उनके दोनों बच्चे भी रहते थे। 

पुलिस आत्महत्या मान रही है

कॉलोनी के गार्ड ने पुलिस को सूचना दी थी। महिला शिक्षक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। घर की तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, मामला संदिग्ध मृत्यु का है परंतु पुलिस का अनुमान है कि पति की मौत के कारण महिला शिक्षक दुखी रहती होगी इसलिए उसने अपनी जान दे दी होगी। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है। समाचार लिखे जाने तक ना तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी और ना ही महिला शिक्षक के परिवार वालों की ओर से कोई बयान आया था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!