MP NEWS - शिवपुरी में भाजपा के मंत्री और प्रत्याशी को पब्लिक ने उल्टे पांव लौटाया

मध्य प्रदेश में पब्लिक चुनावी मूड में आ गई है। अब तक मध्य प्रदेश में पॉलिटिक्स का IPL चल रहा था। पब्लिक इंतजार कर रही थी कि कौन सा नेता किस पार्टी में जा रहा है और कौन सी पार्टी किस तरह के नेता को अपना प्रत्याशी घोषित कर रही है। अब जब चुनावी जनसंपर्क शुरू हुआ है तो पब्लिक ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। शिवपुरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक मंत्री एवं उम्मीदवार जब वोट मांगने जनता के बीच पहुंचे तो जनता ने उनकी तबियत हरी कर दी। मंत्री जी को उल्टे पांव लौटना पड़ा। 

इस बार जितवा दो, तो रास्ता बनवा दूंगा

यह घटना शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट पर ग्राम आकुर्सी, सकतपुर में जब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं मंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेडा वोट मांगने के लिए पहुंचे तो पब्लिक ने उन्हें घेर लिया। पहले तो विनम्रता पूर्वक विकास का हिसाब मांगा और फिर पिछले 5 सालों में ग्रामीणों को हुई परेशानियां का विवरण सुनना शुरू कर दिया। पब्लिक ने मंत्री जी को खूब खरी खोटी सुनाई। गांव से खरई तक का रास्ता नहीं होने के कारण जनता नाराज थी। मंत्री जी ने कहा कि इस बार चुनाव जितवा दो, तो यह रास्ता बनवा दूंगा। सुनते ही पब्लिक भड़क गई। मंत्री जी को उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा। 

सिंधिया ने सर्वे के खिलाफ टिकट दिलवाया है

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, श्री सुरेश धाकड़ राठखेडा को केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सर्वे के खिलाफ टिकट दिलवाया है। इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी ताकत लगा दी। भारतीय जनता पार्टी के सभी स्तर पर हुए सर्वे में श्री सुरेश राठखेडा को नेगेटिव नंबर मिले थे। पार्टी के सर्वे में श्री प्रहलाद भारती नंबर वन पर थे, लेकिन अंतिम समय में अचानक केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया किस समर्थकों की एक लिस्ट आई और पार्टी के अनुशासन एवं नियमों को शिथिल करते हुए उसे लिस्ट में लिखे सभी नाम को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !