MP NEWS- कांग्रेस पार्टी को लेकर कमलनाथ का बयान वायरल, पढ़िए ऐसा क्या कह दिया

Bhopal Samachar
कांग्रेस पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक श्री कमलनाथ ने आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया जिसके कारण एक तरफ उनकी प्रशंसा की जा रही है तो दूसरी तरफ सवाल उठाए जा रहे हैं। 

छिंदवाड़ा की टिकटों की घोषणा पहले नकुलनाथ करेंगे फिर दिल्ली से होगी: कमलनाथ

पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की सभी 6 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नकुलनाथ करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि, छिंदवाड़ा के प्रत्याशियों की घोषणा छिंदवाड़ा में होगी। नकुलनाथ उनकी घोषणा करेंगे और उसके बाद दिल्ली की लिस्ट में उनका नाम जारी किया जाएगा। 

कमलनाथ के बयान पर कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं

श्री कमलनाथ के इस बयान पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। वीडियो हर मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रतिक्रियाएं दो प्रकार की हैं। एक वर्ग कैसा है जो श्री कमलनाथ की प्रशंसा कर रहा है। उसका कहना है कि श्री कमलनाथ ने जिस दमदारी से अपनी बात रखी है, पूरी कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में इतनी दमदारी से बात करने वाला कोई नेता नहीं है। दिग्विजय सिंह भी पार्टी प्रोटोकॉल और पॉलिसी की बात करके स्पष्टवादिता से बचने की कोशिश करते हैं। 

दूसरी तरफ श्री कमलनाथ की आलोचना करने वाले लोगों का कहना है कि, कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस में पार्टी, विचारधारा, केंद्रीय चुनाव समिति और पॉलिसी का कोई अस्तित्व नहीं है। पूरी पार्टी के सर्वाधिकार क्षेत्रीय नेताओं में बांट दिए गए हैं। छिंदवाड़ा की हाई कमान नकुलनाथ हैं। कांग्रेस पार्टी दूसरे नंबर पर आती है। श्री कमलनाथ ने ही स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि उनके छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को दखल देने का अधिकार नहीं है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!