SSC स्टेनोग्राफर परीक्षा 2023 की प्राविधिक उत्तर कुंजी यहां से डाउनलोड करें - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
भारत सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए कर्मचारी चयन आयोग, नई दिल्ली द्वारा आयोजित स्टेनोग्राफर ग्रेड सी एवं डी परीक्षा 2023 की प्राविधिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

SSC Stenographer Exam 2023 Tentative Answer Keys ResponseSheet

कर्मचारी चयन आयोग की ओर से बताया गया है कि दिनांक 12 एवं 13 अक्टूबर को पूरे भारत देश के विभिन्न परीक्षा केंद्र पर स्टेनोग्राफर ग्रेड 'सी' और 'डी' परीक्षा, 2023 का आयोजन किया गया था। यदि उम्मीदवारों को किसी भी प्रश्न अथवा उत्तर पर कोई आपत्ति है तो वह अपना अभ्यावेदन दिनांक 16 अक्टूबर से 18 अक्टूबर शाम 6:00 बजे तक ऑनलाइन प्रस्तुत कर सकता है। 

SSC Stenographer Exam 2023 Tentative Answer Keys ResponseSheet Direct Link

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्धि यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग भारत सरकार की ऑफिशल वेबसाइट का कैंडिडेट लॉग इन पेज डिस्प्ले हो जाएगा। इसमें अपना रोल नंबर एवं पासवर्ड सबमिट करने पर आपकी स्क्रीन पर संभावित उत्तर कुंजी एवं आपकी रिस्पांस शीट ओपन हो जाएगी। सुविधा के लिए आप उसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं। 
https://ssc.digialm.com/EForms/configuredHtml/2207/85203/login.html 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!