MP NEWS - टीकमगढ़ में दिग्विजय सिंह के खास एवं कांग्रेस के उम्मीदवार के यहां पुलिस की छापेमारी

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में कांग्रेस पार्टी के नेता, पूर्व विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नजदीकी एवं कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव की उम्मीदवार श्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के यहां पुलिस की छापामार कार्रवाई हुई है। मामला मध्य प्रदेश नहीं बल्कि असम का है। लोग जानने की कोशिश कर रहे हैं कि श्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला ने असम में ऐसा कौन सा कांड कर दिया है जिसके कारण पुलिस वहां से यहां चली आई है। 

MP NEWS- कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पुलिस का छापा

समाचार लिखे जाने तक मामले की विस्तृत जानकारी नहीं मिली है लेकिन असम से आई पुलिस टीम के साथ मौजूद टीकमगढ़ की पुलिस ने बताया है कि असम न्यायालय के आदेश पर यह छापामार कार्रवाई की जा रही है। उल्लेखनीय है कि श्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला, टीकमगढ़ में कांग्रेस पार्टी के न केवल सबसे बड़े नेता है बल्कि टीकमगढ़ जिले के सबसे प्रभावशाली और पावरफुल लोगों में से हैं। मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह ने उन्हें विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है। 

यादवेंद्र सिंह नहीं शाश्वत सिंह बुंदेला का मामला है: पुलिस

कोतवाली थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला का असम में कोई फ्रॉड का मामला है। इस मामले में न्यायालय ने आदेश जारी किए हैं। इसी सिलसिले में असम से चार सदस्यीय टीम पूछताछ के लिए उनके घर आई है। फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि किस बात को लेकर धोखाधड़ी की गई है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि असम पुलिस के सहयोग में वह कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर आए हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार यादवेंद्र सिंह बुंदेला का बयान 

यादवेंद्र सिंह बुंदेला का कहना है कि चुनाव आ रहे हैं इसलिए भाजपा देशभर में कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई करवा रही है ताकि उनकी बदनामी हो सके। सुबह से असम पुलिस की टीम घर आई और पूरे घर में चेकिंग की, लेकिन उन्हें कुछ मिला नहीं। उन्होंने जो भी कागजात और जानकारी मांगी, हमने उपलब्ध कराई है।

यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल निवाड़ी पर इनकम टैक्स का छापा

टीकमगढ़ की संतान निवाड़ी जिले में यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में आयकर विभाग की टीम की छापामार कार्रवाई की खबर आ रही है। यह अस्पताल यथार्थ ग्रुप आफ हॉस्पिटल का हिस्सा है। आयकर विभाग को यहां पर बड़ी मात्रा में टैक्स चोरी किए जाने की शिकायत मिली थी। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने के बाद छापामार कार्रवाई की जा रही है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !