BHOPAL NEWS- फेमस आर्किटेक्ट ने इंदौर जाकर सुसाइड किया, पार्टनर ने बर्बाद किया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अर्थ एसोसिएट्स के नाम से बिजनेस फर्म का संचालन करने वाले फेमस आर्किटेक्ट श्री मिलिंद जुमड़े ने इंदौर के ला फ्लोरा होटल में सुसाइड कर लिया। मिलिंद भोपाल के फेमस आर्किटेक्ट हैं। पर्यटन निगम के ज्यादातर प्रोजेक्ट उन्होंने ही डिजाइन किए हैं। 

राजेश खांडे, तेरी वजह से मैं बर्बाद हो गया हूं: मिलिंद का सुसाइड नोट

आर्किटेक्ट मिलिंद (Milind Jumde - Owner - Earth Associates) भोपाल के शाहपुर इलाके में रहते थे। इंदौर के स्कीम-94 स्थित ला फ्लोरा होटल मैनेजमेंट के अनुसार दिनांक 30 सितंबर को मिलिंद ने रूम बुक किया था। अक्टूबर की रात मिलिंद, होटल स्टाफ को दिखाई दिए थे। वह फोन पर किसी से बात कर रहे थे। उन्होंने होटल स्टाफ को इंस्ट्रक्शंस दिए थे कि, जब तक उनकी तरफ से कॉल नहीं किया जाए तब तक स्टाफ उन्हें डिस्टर्ब ना करें। दो नॉट डिस्टर्ब के चलते स्टाफ ने रूम क्लीनिंग भी नहीं की। जब लगातार 2 दिन तक दरवाजा नहीं खुला, तब निर्धारित प्रक्रिया शुरू की गई। 

पुलिस ने बताया कि, बिस्तर पर खून बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने बाथरूम में जहर खाया और फिर अपनी नस काट ली थी। उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उन्होंने अपने बिजनेस पार्टनर को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि,  ‘तेरी वजह से मैं बर्बाद हो गया हूं। मौत का जिम्मेदार राजेश खांडे को ही माना जाए।’ 

मध्य प्रदेश एवं भोपाल में आर्किटेक्ट मिलिंद जुमड़े के प्रोजेक्ट

सामने आया है कि मिलिंद भोपाल रेलवे स्टेशन, एमपी टूरिज्म, पुलिस हाउसिंग, टाइगर रिजर्व, कूनो नेशनल पार्क, मिंटो हॉल जैसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में काम कर चुके थे। मोलिक्यूल बार में वे पार्टनर थे, लेकिन बाद में इससे बाहर आ गए थे। एक समय पर्यटन​ विभाग के सारे प्रोजेक्ट मिलिंद ही करते थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !