BHOPAL NEWS- सीएम हाउस में आधी रात घुसे चार युवक गिरफ्तार, कैबिनेट मीटिंग के समय हुई घटना

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सीएम हाउस की सिक्योरिटी ने मुख्यमंत्री के घर में चोरी छुपे घुसे चार युवकों को हिरासत में ले लिया। सभी को श्यामला हिल्स थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। यह घटना उसे समय हुई जब मुख्यमंत्री निवास में मंत्री परिषद की बैठक चल रही थी, और अंतिम बैठक होने के कारण सभी मंत्री उपस्थित थे। 

BHOPAL SAMACHAR - मंत्रियों की CAR की आड़ लेकर सीएम हाउस में घुसे बाइक सवार

निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन कर दिए जाने के बाद, किसी भी समय आचार संहिता लागू होने की आशंका के चलते राजधानी भोपाल के मुख्यमंत्री निवास में देर रात कैबिनेट मीटिंग का आयोजन किया गया। दिनांक 4 अक्टूबर को शुरू हुई मंत्री परिषद की बैठक दिनांक 5 अक्टूबर तक चलती रही। आधी रात के समय सीएम हाउस में मंत्रियों एवं उनसे संबंधित स्टाफ का आना-जाना लगा हुआ था। इसी दौरान मंत्रियों की CAR की आड़ लेकर दो बाइक पर सवार चार युवकों ने सीएम हाउस में घुसने की कोशिश की। सिक्योरिटी ने उन्हें देख लिया और तत्काल घेराबंदी की गई। 

चारों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। रात के समय भीड़भाड़ अधिक होने के कारण तत्काल श्यामला हिल्स थाना पुलिस को बुलाकर, पकड़े गए युवकों को पुलिस को सौंप दिया गया। बताया गया है कि चारों को विधिवत्त गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। इनमें से दो लड़कों की उम्र 18 साल से कम है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !