MP NEWS- कटनी के जंगल में आदिवासी लड़की की लाश मिली, सगाई के बाद हुई हत्या

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगल में बरसाती नाले के पास 21 वर्ष की आदिवासी लड़की की लाश मिली है। लड़की की सगाई हो गई थी। लड़की का मोबाइल फोन गायब है। पुलिस का मानना है कि पहले लड़की के साथ दरिंदगी की गई और फिर पत्थर से उसका सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। 

3-4 दिन पहले ही हत्या हो गई थी

पुलिस ने बताया कि लड़की बीते पांच दिनों से लापता थी, जबकि मृत युवती के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी और युवती की सगाई हो गई थी जिसकी कुछ माह बाद शादी का कार्यक्रम था। ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर बरेली के जंगल में बने नाले में संदिग्ध अवस्था में एक युवती की लाश मिलने की खबर लगते ही गुरुवार को क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसडीओपी अखिलेश गौर सहित ढीमरखेड़ा और उमरियापान पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई। एफएसएल टीम ने भी सेम्पल लिया। युवती की लाश सड़ी गली अवस्था में थी, वहीं प्रथम दृष्टया युवती की लाश 3-4 दिन पुरानी बताई जा रही हैं। 

ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी मोहम्मद शाहिद खान ने बताया कि रामपुर बरेली से लगे बांध मोड़ के अंदर जंगल में एक युवती की लाश मिली है। जिसकी पहचान रामपुर बरेली निवासी काजल कोल (21 वर्ष) के रूप में हुई। युवती 24 सितंबर की शाम को घर से निकली थी। जो घर वापस नहीं लौटी। खोजबीन के बाद युवती का पता नहीं चला तो परिजनों ने 26 सितंबर को पुलिस थाना पहुँचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। गुरुवार को जब कुछ लोग जंगल लकड़ियां बीनने गए थे जिन्होंने बदबू आने पर देखा तो जंगल के बरसाती नाले में एक महिला की लाश पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना उन्होंने ग्राम के लोगो को दी और ढीमरखेड़ा पुलिस को भी जानकारी दी गई। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने देखा तो अर्द्धनग्न हालत में युवती का शव पहाड़ी के नाले में पड़ा मिला। युवती की लाश में कीड़े पड़ चुके थे। जिससे तेज दुर्गंध भी आ रही थी। 
 

घसीट कर पहाड़ी नाले तक लाया गया

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर पहाड़ी के ऊपर तरफ पत्थरों में खून लगा हुआ मिला। युवती के कपड़े, चप्पलें, क्लेचर और चूड़ियां भी अलग अलग स्थानों पर बिखरी पड़ी मिली। जंगल के बरसाती नाले में मिली युवती की लाश को देखते ही लोंगों द्वारा कयास लगाये जा रहे है कि युवती को जंगल में बुलाकर आरोपियों ने पहले तो युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिर सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी। युवती की मौत होने के बाद लाश को घसीटकर पहाड़ी के नाले में ठिकाना लगाया गया। 

पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है

युवती के परिजनों ने बताया कि युवती की सगाई हो चुकी थी। कुछ दिनों बाद उसकी शादी होने वाली थी।परिजनों ने बताया कि युवती के पास मोबाइल भी था, जो अभी भी नही मिला है। उन्होंने बताया कि युवती के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। 

इनका कहना है:-

 ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर की पहाड़ी में गुरुवार सुबह एक युवती की लाश मिली है। युवती की पहचान उनके परिजनों द्वारा की गई। संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश होने से एक मेडिकल टीम के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। :- अखिलेश गौर, एसडीओपी स्लीमनाबाद 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा व्हाट्सएप चैनल फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !