जीएनएम नर्सिंग काउंसिल, हमारा रिजल्ट घोषित कर दीजिए प्लीज, नहीं तो सपना टूट जाएगा - Khuhla Khat

GNM Nursing Council complaint

माह फरवरी 2023 में जीएनएम फाइनल ईयर की परीक्षा हुई थी। जिसका रिजल्ट आज दिनांक तक घोषित नहीं हुआ है। एनएचएम मध्य प्रदेश से अभी हाल ही में संविदा स्टाफ नर्स के रिक्त पदों के लिए विज्ञप्ति निकाली गई है। जिसके लिए अंतिम दिनांक 4 जुलाई है। मध्य प्रदेश के समस्त छात्र जोकि माह फरवरी में जीएनएम फाइनल ईयर की परीक्षा दे चुके हैं, वह सभी परीक्षा परिणाम के ना आने से इस परीक्षा में आवेदन करने में अपात्र हैं। 

हम भी NHM स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा देना चाहते हैं

आपके माध्यम से मध्य प्रदेश जीएनएम नर्सिंग काउंसिल भोपाल के समक्ष समस्त छात्रों की ओर से निवेदन करना चाहता हूं कि छात्रों का परीक्षा परिणाम अति शीघ्र घोषित किया जाए, जिससे कि वह नर्सिंग काउंसिल मध्य प्रदेश भोपाल में अपना पंजीयन करवा सकें और इस विज्ञप्ति में आवेदन कर सकें। 

अन्यथा की स्थिति में समस्त छात्र-छात्राएं अयोग्य होने के कारण फार्म नहीं भर पाएंगे एवं उनका नौकरी प्राप्त करने का सपना टूट जाएगा। ✒ शिव कुमार अहिरवार 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

अस्वीकरण: खुला-खत एक ओपन प्लेटफार्म है। यहां मध्य प्रदेश के सभी जागरूक नागरिक सरकारी नीतियों की समीक्षा करते हैं। सुझाव देते हैं एवं समस्याओं की जानकारी देते हैं। पत्र लेखक के विचार उसके निजी होते हैं। इससे पूर्व प्रकाशित हुए खुले खत पढ़ने के लिए कृपया Khula Khat पर क्लिक करें. यदि आपके पास भी है कुछ ऐसा जो मध्य प्रदेश के हित में हो, तो कृपया लिख भेजिए हमारा ई-पता है:- editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !