MPTET-2018 पास महिलाओं के प्रदर्शन का तीसरा दिन, DPI BHOPAL केंपस में सुंदरकांड - MP NEWS

Madhya Pradesh tet pass candidates protest news

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार तीन दिनों से शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण महिला उम्मीदवार निरंतर धरने पर बैठी हुई हैं। उनका कहना है कि हमने पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण की है। हमें सहायता स्वरूप ₹1000 महीने नहीं चाहिए बल्कि योग्यता के अनुसार रोजगार चाहिए। वर्ष 2018 की शिक्षक भर्ती अभी भी अपूर्ण है, जिसमें प्रथम एवं द्वितीय चरण के बाद शेष बचे हुए पदों पर पद वृद्धि के साथ चुनाव के पहले ही नियुक्ति दी जाए। 

प्रदर्शनकारी महिला उम्मीदवारों की मांगे

विभाग परिवर्तन के बाद जिन नामों की पुनरावृत्ति हुई हैं, उनकी जगह पात्र अभ्यर्थियों को लिया जाए। EWS वर्ग के पद आधे से ज्यादा पद रिक्त हैं जिन्हें पूर्ण किया जाए। पात्र अभ्यर्थियों ने धरना निरन्तर जारी रखने का प्रण लिया है। आज तीसरे दिन लोक शिक्षण संचालनालय परिसर में सुंदरकांड का पाठ किया एवं सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया।

इस आयोजन में ईडब्ल्यूएस संघ के अध्यक्ष धीरज तिवारी, प्रदेश संयोजक रचना व्यास, रक्षा जैन, ऋषभ गुप्ता, धर्मेन्द्र भगेले, निधि पुरोहित, सहित मध्य्प्रदेश के सभी जिलों से आये पात्र अभ्यर्थी ने सरकार की सदबुद्धि के लिए यज्ञ किया और और पद वृद्धि के साथ वर्ष 2018 की शिक्षक भर्ती पूर्ण कराने की प्रार्थना करते हुए रात भर लोकशिक्षण के गेट पर दिया धरना। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !