MP NEWS- छात्राओं को कपड़े बदलते देखने वाला कॉलेज प्रिंसिपल सस्पेंड, मुख्यमंत्री की कार्रवाई

Madhya Pradesh chief Minister news

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज छात्राओं के कॉमन रूम में सीसीटीवी कैमरा लगाकर उन्हें कपड़े बदलते हुए देखने के आरोप में कॉलेज प्रिंसिपल डॉक्टर आरके वर्मा को सस्पेंड कर दिया है। उल्लेखनीय है कि कई छात्राओं ने कॉलेज प्रिंसिपल के सामने खड़े होकर उनकी शिकायत की थी। 

शासकीय महाविद्यालय बरही के प्राचार्य डॉ आरके वर्मा सस्पेंड

मध्यप्रदेश शासन की ओर से आधिकारिक जानकारी दी गई है कि, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा छात्राओं के साथ आपत्तिजनक व्यवहार को संज्ञान में लेकर शासकीय महाविद्यालय बरही जिला कटनी के प्राचार्य डॉ. आर.के. वर्मा के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश पर आज प्राचार्य को निलंबित कर दिया गया है।

जांच में छात्राओं की शिकायत प्रथम दृष्टया सही पाई गई

मुख्यमंत्री के पीआरओ ने बताया कि, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर कलेक्टर कटनी द्वारा जिला स्तरीय जाँच कमेटी से जाँच करवाई गई। जाँच समिति द्वारा डॉ. वर्मा के विरूद्ध प्राप्त शिकायत प्रथम दृष्टया सही पाये जाने, महाविद्यालय में पठन-पाठन कार्य का सुचारू संचालन न होने और अनुशासनहीनता पर यह कार्रवाई की गई है। निलंबन अवधि में डॉ. वर्मा का मुख्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय भोपाल रहेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !