JABALPUR ROJGAR MELA- अब तक पता नहीं कितनी कंपनियां आएंगी

जबलपुर।
केंद्र शासन के नेशनल कॅरियर सर्विस सेंटर फार एससी /एसटी तथा जिला रोजगार कार्यालय के संयुक्त तत्वाधान में जबलपुर जिले के बेरोजगार युवक एवं युवतियों को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने शुक्रवार 19 मई की सुबह 11 बजे से पीएसएम कॉलेज में रोजगार मेला का आयोजन किया जायेगा। सब कुछ निर्धारित हो गया है परंतु रोजगार अधिकारी को अब तक यह पता नहीं है कि मेले में कुल कितनी कंपनी आएंगी। 

उप क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी नेशनल कॅरियर सर्विस सेंटर फॉर एससी/एसटी जयिता गुप्ता ने कलेक्टर कार्यालय के माध्यम से प्रेस को बताया कि, पीएसएम कॉलेज के कक्ष क्रमांक 21 एवं 22 में आयोजित किये जा रहे रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा युवाओं को विभिन्न पदों पर रोजगार के अवसर प्रदान किये जायेंगे। इसके साथ ही ऑनलाइन ट्रेनिंग एवं सरकारी एवं गैर सरकारी जॉब की जानकारी हेतु एनसीएस पोर्टल पर निःशुल्क पंजीयन भी किया जायेगा। इच्छुक युवा अपने बायोडेटा एवं शैक्षणिक योग्यता सहित अन्य आवश्यक दस्तावेज सहित रोजगार मेले में शामिल हो सकेंगे। 

कितनी कंपनियां, कितने पद, शैक्षणिक योग्यता, सब सस्पेंस 

जबलपुर के रोजगार अधिकारी द्वारा 17 मई 2023 की शाम को रोजगार मेला आयोजन की सूचना जारी की गई है। समाचार पत्रों में 18 मई को प्रकाशित होगी एवं 19 मई को रोजगार मेला का आयोजन है परंतु मेले में कितनी कंपनियां आएंगी। कंपनियों के द्वारा कितनी वैकेंसी ओपन की गई है। किस शैक्षणिक योग्यता के उम्मीदवारों को मेला में नौकरी मिलने की संभावना है। ऐसी कोई भी जानकारी नहीं दी गई। सब कुछ सस्पेंस रखा गया है। 

ऐसा दो ही स्थितियों में होता है। पहली जब कंपनियों से कंफर्मेशन नहीं मिल पाई हो और दूसरी जब आयोजक सिर्फ औपचारिकता करना चाहते हो।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !