GWALIOR NEWS- महाराज को महल में कैद करने राजा दिग्विजय सिंह के बाद राजा अजय सिंह

Madhya Pradesh Chunav politics news 

भोपाल समाचार

विधानसभा चुनाव 2018 की तरह विधानसभा चुनाव 2023 में भी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समीक्षा और समाचारों के केंद्र में रहेंगे। श्री कमलनाथ ने तमाम सिंधिया समर्थक प्रत्याशियों को हराने के लिए विशेष रणनीति बनाई है। ग्वालियर में महाराज को महल में कैद करने के लिए राजा दिग्विजय सिंह विशेष अभियान पर हैं और उसी के तहत राजा अजय सिंह आज ग्वालियर पहुंचे। पहली बार ग्वालियर में महाराजा सिंधिया के खिलाफ 2 राजाओं की मौजूदगी और संघर्ष दिखाई देगा। 

सतीश सिकरवार के घर तय होगी महल पर हमले की रणनीति

भोपाल समाचार

ग्वालियर की ललितपुर कॉलोनी में कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री सतीश सिकरवार रहते हैं। कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि 1 दिन श्री सतीश सिकरवार का घर ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस पार्टी की राजनीति का केंद्र बन जाएगा। राजा अजय सिंह राहुल, विधायक श्री सतीश सिकरवार के घर महल पर हमले की रणनीति बनाएंगे। उन सभी लोगों से मुलाकात करेंगे जिनसे समय के अभाव के कारण राजा दिग्विजय सिंह मुलाकात नहीं कर पाए हैं। 

कमलनाथ का एक ही लक्ष्य- सिंधिया का सफाया

भोपाल समाचार

विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री बने थे परंतु श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने समर्थक विधायकों और मंत्रियों के साथ इस्तीफा दे देने के कारण मात्र 15 महीने में उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी। उस दिन कमलनाथ की आंखों में आंसू थे। आज कमलनाथ की आंखों में बदला नजर आता है। वह किसी भी कीमत पर मध्य प्रदेश की राजनीति से श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का सफाया करना चाहते हैं। उनका लक्ष्य है कि हर सिंधिया समर्थक न केवल चुनाव हारे बल्कि बड़े अंतर से चुनाव हारे। 


✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !