अपने घर में सरकारी छात्रावास खोलना चाहते हैं तो तत्काल आवेदन करें - JABALPUR NEWS

ट्राइबल डिपार्टमेंट द्वारा ऑफर किया गया है कि जबलपुर में जो लोग अपने निजी मकान में सरकारी छात्रावास के छात्रों को किराए पर कमरे उपलब्ध कराना चाहते हैं, वह 23 मई 2023 तक अपना प्रस्ताव एवं आवेदन कर सकते हैं। 

कलेक्टर कार्यालय से जारी जानकारी के अनुसार, जनजातीय कार्य विभाग जबलपुर द्वारा संचालित 03 महाविद्यालयीन छात्रावासों की चल रही विनिष्टीककरण की प्रक्रिया के कारण इन छात्रावासों के छात्रों को किराये के भवन में स्थानांतरित किया जायेगा। सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग जबलपुर ने इन महाविद्यालयीन बालक छात्रावासों के लिये 50 सीटर सर्वसुविधायुक्ता भवन किराये पर लिये जाने हेतु (आउटस्कार्ट क्षेत्र को छोडकर) भवन मालिकों से सात दिन के अंदर सादे कागज पर आवेदन आमंत्रित किये हैं। 

जो लोग अपना भवन, छात्रावास के लिए किराए पर देना चाहते हैं वह विस्तृत जानकारी हेतु कार्यालय कलेक्टर कक्ष क्रमांक- 82 में संपर्क कर सकते हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !