BHOPAL NEWS- कोलार में अंध-विकास के खिलाफ पीसी शर्मा रात्रि जागरण करेंगे

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में अंध-विकास के खिलाफ पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा रात्रि जागरण करेंगे। वह पीड़ित नागरिकों के साथ खुले में खटिया लगाकर सारी रात प्रदर्शन करेंगे। 

कोलार में अंध-विकास से क्या तात्पर्य है

कोलार में सिक्स लेन प्रोजेक्ट बनाया जा रहा है। यह कूलर के विकास के लिए बहुत जरूरी है, लेकिन स्वार्थ और लापरवाही के चलते प्रोजेक्ट लेट हो गया। चुनाव से पहले किसी भी कीमत पर खत्म नहीं हो सकता। इसलिए अधिकारियों ने मानसून से पहले 3-लेन कंप्लीट करने का फैसला किया और ताबड़तोड़ काम शुरू कर दिया। कोलार से ट्रेन प्रोजेक्ट का काम 24X7 चल रहा है। इसी जल्दबाजी में इससे जुड़े जरूरी काम पूरे नहीं किए गए। 

यहां 100 फीट चौड़ी सड़क मास्टर प्लान के हिसाब से बनना है, लेकिन चूना भट्‌टी के रहवासियों की बाउंड्रीवॉल तोड़ दी गई है। इसके चलते हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई है। दूसरी तरफ झुग्गी झोपड़ी वालों का विस्थापन नहीं किया गया। उनकी शिफ्टिंग से पहले प्रोजेक्ट के काम को लेकर विधायक श्री पीसी शर्मा ने कठोर आपत्ति जताई है। झुग्गी झोपड़ी वालों की शिफ्टिंग की मांग को लेकर रविवार की रात प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !