MP NEWS- एसपी ने कैबिनेट मंत्री के बेटे को कॉलर पकड़कर मंच से नीचे उतारा, खंडवा से भोपाल तक हंगामा

भोपाल। मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के वन मंत्री श्री विजय शाह और पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र शुक्ला सुर्खियों में है। कैबिनेट मंत्री ने एसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मामला आम जनता का नहीं बल्कि उनके अपने बेटे का है। एसपी ने उनके बेटे को कॉलर पकड़कर भरे मंच से नीचे उतार दिया था। सनद रहे कि श्री सत्येंद्र शुक्ला आईपीएस ने 2 दिन पहले ही पुलिस अधीक्षक खंडवा का पदभार ग्रहण किया है। यह उल्लेख करना भी अनिवार्य है कि घटना के समय वन मंत्री के बेटे एवं जिला पंचायत के उपाध्यक्ष सादा पेंट शर्ट पहने हुए थे। ना तो उनके पास भारतीय जनता पार्टी का कोई पहचान चिन्ह था और ना ही उन्हें मंच से आमंत्रित किया गया था।

MP NEWS- खंडवा में लाडली बहना योजना के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

मंगलवार को खंडवा में लाडली बहना योजना के प्रचार प्रसार के लिए हितग्राही महिलाओं का सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया। इसी कार्यक्रम में विवाद हुआ जो आज राजधानी और मंत्रालय में चर्चा का एक विषय है। शिवराज सिंह चौहान सरकार के वन मंत्री श्री विजय शाह के चिरंजीव श्री दिव्यादित्य शाह जिला पंचायत के उपाध्यक्ष भी हैं। वह निर्धारित समय से 15 मिनट पहले आ गए और सीधे मंच पर चढ़ने लगे। 

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होने के कारण सिक्योरिटी प्रोटोकॉल था। हर किसी को मंच पर बिना अनुमति चढ़ने उतरने की स्वतंत्रता नहीं थी। पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र शुक्ला ने जैसे ही देखा कि कोई व्यक्ति तेजी से मंच के ऊपर जाने की कोशिश कर रहा है, उन्होंने तत्काल उसे पकड़कर नीचे खींच लिया। बस इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। श्री दिव्यादित्य शाह ने आरोप लगाया है कि एसपी शुक्ला ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है। 

सम्मेलन को मुख्यमंत्री ने संबोधित किया सुर्खियों में वन मंत्री

थोड़ी देर बाद कैबिनेट मंत्री विजय शाह ने मोर्चा खोल दिया। वह भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस में पहुंचे और बयान जारी कर दिया। उनके समर्थक भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनूप पटेल ने एसपी ऑफिस के घेराव का ऐलान कर दिया। मंत्री ने खुलेआम चैलेंज दिया है कि इस एसपी को खंडवा में नहीं रहने दूंगा। 

कुल मिलाकर जो बातें पार्टी के भीतर होनी चाहिए थी, वह न केवल सड़क पर आ गई है बल्कि प्रदेश भर में चर्चा का केंद्र बन गई है। खंडवा में मुख्यमंत्री द्वारा संबोधित किए गए लाडली बहना योजना सम्मेलन से ज्यादा इस विवाद की चर्चा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !