MP NEWS- सरकारी कॉलेज में छात्रा की आपत्तिजनक तलाशी, शर्मसार लड़की ने अग्निस्नान कर लिया

Madhya Pradesh news about colleges students 

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बीएससी की एक छात्रा ने कॉलेज जाने से पहले अपने ही घर में अग्नि स्नान कर लिया। घटना से 1 दिन पहले उस का फिजिक्स का पेपर था। लड़की की मां जो आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है, का आरोप है कि कॉलेज में एक प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर के सामने उनकी बेटी की आपत्तिजनक तलाशी ली थी और उसका पेपर छीन कर उसे भगा दिया था। 

महिला प्रोफेसर के कहने पर पुरुष प्रोफ़ेसर प्रताड़ित करता था: लड़की की मां का आरोप

लड़की को गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक लड़की के बयान दर्ज नहीं किए गए थे। घटना तेंदूखेड़ा पुलिस थाने की है। मामले में तेंदूखेड़ा पुलिस लापरवाह नजर आ रही है। जबकि पीड़ित लड़की की मां का आरोप है कि, कॉलेज में एक प्रोफेसर पिछले 1 साल से एक महिला प्रोफेसर के कहने पर उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। उसे डराने के लिए घर के चक्कर भी लगाता था। 

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि, घटना के 1 दिन पहले उस का फिजिक्स का पेपर था। इसमें महिला प्रोफेसर ने उनकी लड़की को तलाशी के लिए रोका और तलाशी लेने के लिए पुरुष प्रोफेसर को बुलाया। पुरुष प्रोफेसर ने आपत्तिजनक तलाशी ली और इस दौरान दोनों ने मिलकर उनकी बेटी को सबके सामने जलील किया। इसके बाद भी वह पेपर देने के लिए बैठ गई थी लेकिन 10 मिनट बाद उसका पेपर छीन लिया और उसे भगा दिया। इससे पहले उसे धमकी दी गई थी कि उसे पास नहीं होने दिया जाएगा। उसका कैरियर बर्बाद कर दिया जाएगा। 

लड़की ने घर पर कुछ नहीं बताया लेकिन दूसरे दिन वह कॉलेज जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। जैसे ही मां आंगनवाड़ी के लिए निकली उसने घर का दरवाजा बंद करके खुद को आग लगा ली। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !