कलेक्टर ने बसों में पानी के लिए कार्यपालन यंत्री की ड्यूटी लगाई, एसोसिएशन नाराज, CM से शिकायत

श्री ऋषि गर्ग आईएएस, वर्तमान में मध्यप्रदेश के हरदा जिले के कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। मध्य प्रदेश इंजीनियरिंग सर्विसेज एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है कि, कार्यपालन यंत्री स्तर के अधिकारी से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, दुर्व्यवहार करते हैं एवं अपमानित करने के लिए ड्यूटी लगाते हैं। इस मामले में श्री गर्ग किसी आवश्यक मीटिंग में होने के कारण अपना पक्ष प्रस्तुत नहीं कर पाए। प्राप्त होते ही अपडेट किया जाएगा। हरदा के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि श्री चौधरी नियमित रूप से हरदा नहीं आते इसलिए कलेक्टर श्री गर्ग द्वारा उन्हें डांट दिया गया था।

श्री ऋषि गर्ग आईएएस के खिलाफ मध्य प्रदेश इंजीनियरिंग सर्विसेज एसोसिएशन ने मोर्चा खोला

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग एवं प्रमुख सचिव लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के नाम दिनांक 18 अप्रैल 2023 को लिखे पत्र में मध्यप्रदेश यांत्रिकी सेवा संघ के उपाध्यक्ष ने बताया है कि, हरदा कलेक्टर श्री ऋषि गर्ग द्वारा लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग मैकेनिकल खंड भोपाल के कार्यपालन यंत्री श्री बीबीएस चौधरी को प्रताड़ित किया जा रहा है। 

पत्र में बताया गया है कि श्री चौधरी के पास हरदा सहित कुल 8 जिलों का प्रभार है एवं उनका मुख्यालय भोपाल है। हरदा में सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में कलेक्टर श्री गर्ग ने श्री चौधरी को प्रताड़ित करने के लिए, उनकी ड्यूटी पार्किंग में खड़ी बसों में पानी उपलब्ध कराने के लिए लगा दी। जबकि इस व्यवस्था की मॉनिटरिंग करने के लिए सहायक यंत्री स्तर के अधिकारी को लगाया जाता है। 

पत्र में बताया गया है कि, वर्ष 2022-23 के लिए हरदा जिले की सभी लक्ष्य पूरी किया जा चुके हैं परंतु फिर भी कलेक्टर श्री गर्ग द्वारा अधीनस्थ कर्मचारियों के सामने अपमानित किया जाता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !