मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा की तारीख बदलवाने के लिए प्रदर्शन की तैयारी- Rojgar Samachar MP

Madhya Pradesh Public Service Commission, indore द्वारा आयोजित MPPSC State Service Maiins 2019 Special Exam और Madhya Pradesh staff selection board, Bhopal द्वारा आयोजित पटवारी भर्ती परीक्षा की तारीख मैच कर गई है। इसके चलते एमपीपीएससी के कैंडीडेट्स लामबंद हो रहे हैं और मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा की तारीख बदलवाने के लिए प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में MPPSC-2019 और पटवारी परीक्षा एक ही दिन

मध्यप्रदेश शासन राजस्व विभाग के लिए पटवारी भर्ती परीक्षा दिनांक 15 अप्रैल से प्रारंभ होगी एवं दिनांक 20 अप्रैल को लास्ट पेपर होगा। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से जारी मध्यप्रदेश राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2019 (एडिशनल अटेम्प्ट) के अनुसार, यह पेपर 20 अप्रैल को होगा। यानी 20 अप्रैल को एमपीपीएससी और पटवारी परीक्षा एक साथ आयोजित की गई है। कैंडीडेट्स का कहना है कि, पटवारी परीक्षा की तारीख बदली जानी चाहिए। 

MPPSC कैंडीडेट्स लामबंद हो रहे हैं

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की तैयारी कराने वाले कोचिंग संस्थानों के शिक्षकों ने स्टूडेंट्स को लामबंद करना शुरू कर दिया है। उन्होंने एक एप्लीकेशन फॉर्मेट दिया है और कैंडिडेट्स को गाइड किया है कि वह इस एप्लीकेशन के साथ पटवारी परीक्षा का एडमिट कार्ड और एमपीपीएससी 2019 के आवेदन की कॉपी संलग्न करके पटवारी परीक्षा की तारीख बदलने की मांग करें। इसके साथ ही व्हाट्सएप नंबर जारी किए गए हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर प्रदर्शन किया जा सके। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !