MPPSC NEWS- राज्य सेवा परीक्षा के इंटरव्यू की तैयारियां शुरू, तारीख तय

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा राज्य सेवा परीक्षा 2020 के इंटरव्यू की तैयारियां शुरू कर दी गई है। तारीख तय कर ली गई है और जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। एमपीपीएससी के प्रवक्ता डॉ रविंद्र पंच भाई ने इस बात की पुष्टि की है कि आयोग इंटरव्यू की तैयारियां कर रहा है। 

MPPSC SSE 2019 के इंटरव्यू कब होंगे

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग में राज्य सेवा परीक्षाओं के इंटरव्यू और फाइनल रिजल्ट को लेकर हाल ही में 2 मीटिंग बुलाई जा चुकी है। पहली मीटिंग में तय किया गया था कि पहले 2019 के इंटरव्यू और रिजल्ट घोषित किया जाएगा और फिर निर्धारित क्रम के अनुसार राज्य सेवा परीक्षा 2020 के इंटरव्यू और रिजल्ट घोषित किया जाएगा, लेकिन राज्य सेवा परीक्षा 2019 की प्रक्रिया लगातार उलझती चली जा रही है। 

MPPSC SSE 2020 के इंटरव्यू कब होंगे

इसलिए तय किया गया है पहले राज्य सेवा परीक्षा 2020 के साक्षात्कार की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा और निर्धारित 87-13 फार्मूले के आधार पर रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। इसके बाद राज्य सेवा परीक्षा 2019 विशेष मुख्य परीक्षा का रिजल्ट और इंटरव्यू आदि की प्रक्रिया की जाएगी। रिक्त पदों की संख्या 260 है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा निर्धारित किए गए फार्मूले के अनुसार 963 उम्मीदवारों के इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !