MP NEWS- लाडली बहना की एमपी ऑनलाइन पर e-KYC 1 दिन बंद रहेगी

भोपाल। एमपी ऑनलाइन लिमिटेड द्वारा संचालित सेवा केंद्रों पर लाडली बहना योजना के तहत e-KYC सहित सभी प्रकार की सेवाएं दिनांक 1 अप्रैल 2023 को बंद रहेंगी। इस दौरान मध्यप्रदेश में कहीं पर भी एमपी ऑनलाइन सेवा केंद्र पर किसी भी प्रकार का काम नहीं होगा। 

एमपी ऑनलाइन पोर्टल 36 घंटे तक बंद रहेगा

एमपी ऑनलाइन लिमिटेड द्वारा दी गई आधिकारिक सूचना में लिखा है कि, समस्त नागरिकों एवं कियोस्क संचालकों को सूचित किया जाता है कि वित्त वर्ष 2022-23 की फायनेंसियल क्लोजिंग के कारण एमपीऑनलाइन पोर्टल एवं इसके समस्त सब-डोमेन की  सेवाएं दिनांक 31 मार्च, 2023 को रात्रि 11.00 बजे से दिनांक 02 अप्रैल, 2023 को प्रातः 10.00 बजे तक बंद रहेंगी। 

उपरोक्त 36 घंटों के दौरान कोई भी व्यक्ति एमपी ऑनलाइन पोर्टल का उपयोग नहीं कर पाएगा। सेवा केंद्रों के अलावा अपने घर से भी एमपी ऑनलाइन पोर्टल को लॉगइन नहीं किया जा सकेगा। इस 1 दिन की छुट्टी के कारण, एमपी ऑनलाइन के माध्यम से चलने वाली तमाम प्रक्रियाओं की लास्ट डेट में 1 दिन की वृद्धि नहीं की जाएगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !