मध्य प्रदेश मौसम- पढ़िए आफत के बादल अब कहां बरसेंगे- MP WEATHER FORECAST

भोपाल। भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल केंद्र द्वारा मौसम का ताजा पूर्वानुमान एवं किसान मौसम बुलेटिन जारी कर दिया गया है। इसके अनुसार बादलों में पानी कम हो गया है और ज्यादातर बादल बुंदेलखंड एवं चंबल संभाग की तरफ शिफ्ट हो गए हैं। मंदसौर में तबाही बरसाने वाले बादल अभी भी छाए हुए हैं।

मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान- 11 जिलों में बारिश होगी

मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार मुरैना, भिंड, श्योपुर, शिवपुरी, गुना, अशोकनगर, नीमच, मंदसौर, छतरपुर, टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। उपरोक्त के अलावा मुरैना, भिंड, श्योपुर, छतरपुर, टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिलों में वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है। नागरिकों से अपील की गई है कि वह मौसम के प्रति सावधान बने रहें। 

दिल्ली मौसम का पूर्वानुमान- राहत के बस 4 दिन - DELHI WEATHER FORECAST 

भारत की राजधानी दिल्ली में राहत के बस 4 दिन शेष बचे हैं। फिलहाल मौसम सामान्य है लेकिन भारत मौसम विज्ञान विभाग का कहना है कि 12 मार्च के बाद दिल्ली की गर्मी शुरू हो जाएगी। तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास चला जाएगा और यह लगातार बढ़ता चला जाएगा। न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से ऊपर जाने की संभावना है। कुल मिलाकर दिल्ली में चिलचिलाती गर्मी शुरू होने वाली है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !