मध्यप्रदेश स्टेट बार काउंसिल द्वारा विरोध प्रदर्शन स्थगित, पढ़िए चेयरमैन का मैसेज - MP NEWS

Madhya Pradesh advocate abstain from court work news

जबलपुर। मध्यप्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रही वकीलों वकीलों का विरोध प्रदर्शन जिसे हड़ताल कहा जा रहा था क्योंकि वकील न्यायालय में उपस्थित नहीं हो रहे थे, स्थगित हो गई है। स्टेट बार काउंसिल के चेयरमैन श्री प्रेम सिंह भदौरिया ने सभी अधिवक्ताओं से अपील की है कि वह 29 मार्च से न्यायालय में अपने नियमित कामकाज में शामिल हों। 

श्री भदोरिया ने बताया कि 25 चिन्हित प्रकरणों से आ रही व्यावहारिक समस्या के समाधान हेतु माननीय मुख्य न्यायाधिपति, सर्वोच्च न्यायालय ने स्वयं पहल करते हुए मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के प्रतिनिधियों को वार्ता हेतु दिनांक 29.03.2023 (बुधवार) को आमंत्रित किया है। 

अतः सफल वार्ता की आशा में, न्यायालीन कार्य से विरत रहने के निर्णय को स्थगित किया जाता है। मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद् आप सभी से अनुरोध करती है कि कल दिनांक 29.03.2023 (बुधवार) से प्रदेश के समस्त अधिवक्तागण न्यायालयीन कार्य सुचारू रूप से करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !