MP NEWS- मुरैना में सेंट मैरी स्कूल सील, फादर के बेडरूम में बोतल और पैकेट मिले

Madhya Pradesh school education news

भोपाल।
मध्य प्रदेश बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष निवेदिता शर्मा ने जिला शिक्षा अधिकारी, महिला बाल विकास अधिकारी एवं पुलिस बल के साथ जाकर सेंट मैरी स्कूल मुरैना का अचानक निरीक्षण किया। शक होने पर उन्होंने फादर के बेडरूम की भी जांच की क्योंकि फादर के बेडरूम का रास्ता स्कूल के क्लास रूम तक जाता था। निवेदिता का दावा है कि बेडरूम में शराब की बोतल और कंडोम के पैकेट मिले हैं। 

निवेदिता शर्मा की रिपोर्ट पर मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना ने सेंट मैरी स्कूल को सील कर देने के आदेश दे दिए। निवेदिता शर्मा ने मौके पर आबकारी विभाग की टीम को बुलाया और फादर डायनोसियस आर्बी के बेडरूम में मिली शराब की बोतलों की जब्ती करवाई। उल्लेखनीय है कि, स्कूल परिसर में फादर के लिए निवास हेतु कोई स्थान आरक्षित नहीं है। इसके बावजूद उन्होंने स्कूल परिसर में अपना बेडरूम बना रखा था। इस स्कूल में 1600 लड़के लड़कियां पढ़ाई करते हैं। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के डिंडोरी में एक स्कूल में आपराधिक गतिविधियों का खुलासा हुआ। इस मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज हुए और गिरफ्तारी भी हुई है। लड़कियों के बयानों में कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, जो पूरे शिक्षक समाज को शर्मसार करने वाले हैं। सूत्रों का कहना है कि निवेदिता शर्मा को उक्त शिकायत मिली थी कि मुरैना के सेंट मैरी स्कूल में नियमों का उल्लंघन हो रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !