MP NEWS- रतलाम विधायक पर हनुमान जी के अपमान का आरोप, कांग्रेस के टारगेट पर

भोपाल। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में विधायक चेतन कश्यप आरोपों के जाल में फंस गए हैं। प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की तरफ से आयोजित National Body building Competition में आपत्तिजनक प्रदर्शन किया गया। बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम विधायक कश्यप की मौजूदगी में और उन्हीं के आदेश अनुसार आयोजित किया गया था। विधायक कश्यप इस कार्यक्रम के संरक्षक थे। 

मध्यप्रदेश के रतलाम में हनुमान जी का अपमान

बताया गया है कि यह कार्यक्रम विधायक कश्यप के निर्देशानुसार महापौर प्रभात पटेल के नेतृत्व में आयोजित किया गया था। मंच पर हनुमान जी का स्टेच्यू रखा हुआ था। कार्यक्रम के प्रारंभ में कन्या पूजन और हनुमान चालीसा का पाठ हुआ लेकिन उसके बाद मंच पर महिलाओं का प्रदर्शन शुरू हो गया। उनके शरीर पर नाम मात्र के कपड़े थे। इस बात को लेकर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद धार्मिक एवं सांस्कृतिक संगठनों के नेताओं ने भी आपत्ति जताई। 

भाजपा प्रदेश संगठन के निर्णय का इंतजार

चुनावी साल होने के कारण स्थिति संवेदनशील है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने इसे मुद्दा बना लिया है। सोशल मीडिया पर जमकर टूल किया जा रहा है और कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रदर्शन की तैयारी की जा रही है। अब देखना यह है कि भारतीय जनता पार्टी संगठन की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !